Home / Religious / मुख्य न्यायाधीश ए वी रमन ने की भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना attacknews.in

मुख्य न्यायाधीश ए वी रमन ने की भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना attacknews.in

तिरुमला, 11 जून । मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) ए.वी. रमन ने परिवार के सदस्यों के साथ भगवान वेंकटेश्वर के प्राचीन पहाड़ी मंदिर में शुक्रवार तड़के पूजा-अर्चना की।

न्यायमूर्ति रमन गुरुवार शाम दो दिवसीय यात्रा पर यहां पहुंचे। रात्रि विश्राम के बाद उन्होंने आज तड़के परिवार के सदस्यों के साथ अभिषेकम सेवा अवधि के दौरान भगवान वेंकटेश्वर की पूजा की।

इससे पहले, मंदिर के मुख्य प्रवेश द्वार पर पहुंचने पर भगवान वेंकटेश्वर के परम भक्त न्यायमूर्ति रमण का टीटीडी के अध्यक्ष वाईवी सुब्बा रेड्डी ने कार्यकारी अधिकारी डॉ. केएस जवाहर रेड्डी और अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी एवी धर्म रेड्डी के साथ पारंपरिक स्वागत किया।

ईश्वर के सामने कुछ मिनट प्रार्थना करने के बाद न्यायमूर्ति रमन मंदिर परिसर के अंदर रंगनाकुला मंडपम पहुंचे, जहां उन्हें वेद पंडितों द्वारा वेदार्शिवचनम प्रदान किया गया।

टीटीडी के अध्यक्ष और ईओ ने न्यायमूर्ति रमन को मंदिर का प्रसाद और भगवान वेंकटेश्वर की तस्वीर वाला स्मृति चिह्न भेंट किया।

मुख्य न्यायाधीश का पद संभालने के बाद न्यायमूर्ति रमन की मंदिर की यह पहली यात्रा है।
गुरुवार को तिरुमला पहुंचने के बाद उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों के साथ पहाड़ी मंदिर में एकांत सेवा अनुष्ठान में भी भाग लिया। उनकी यात्रा के मद्देनजर पुलिस ने तिरुमला में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

अमरनाथ यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू:दक्षिण कश्मीर हिमालय पर्वत में स्थित पवित्र अमाननाथ गुफा मंदिर की वार्षिक तीर्थयात्रा पर अभी अंतिम निर्णय नहीं attacknews.in

श्रीनगर 14 जून । भले ही श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड (एसएएसबी) ने अभी तक दक्षिण …

अजमेर की सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में नजराना (चढ़ावा) को लेकर दरगाह कमेटी, अंजुमन सैयद जादगान एवं अंजुमन शेख जादगान के बीच विवाद गहराया,मामला पुलिस की चौखट तक पहुंचा attacknews.in

अजमेर 07 जून । राजस्थान में अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की …

ओडिशा में यास तूफान के कारण निलंबित जगनाथ यात्रा के तीन रथों के निर्माण कार्य को फिर से शुरु किया गया attacknews.in

  पुरी, 5 जून  । ओडिशा में यास तूफान के कारण निलंबित जगनाथ यात्रा के …

कन्नौज के मानीमऊ में गंगा का जलस्तर बढ़ने से रेती में दफन शव उतराकर बहने लगे,अभी भी दफनाये जा रहे हैं शव, देखने, रोकने और टोकने वाला कोई नहीं attacknews.in

कन्नौज 2 जून । उत्तर प्रदेश के कन्नौज के मानीमऊ में गंगा का जलस्तर बढ़ने …

मदरसों में संशोधित कुरान ए मजीद पढ़ाने की नरेन्द्र मोदी से अपील;एक आयत हटाने को लेकर सुप्रीम कोर्ट जा चुके उत्तर प्रदेश शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष वसीम रिजवी ने लिखी चिट्ठी attacknews.in

  लखनऊ 29 मई । मुस्लिम समुदाय के पवित्र ग्रंथ कुरान ए मजीद की एक …