Home / Crime/ Criminal / उत्तरप्रदेश से भाजपा सांसद कोशल किशोर की गृहकलह घर के बाहर आई: बहू अंकिता ने काटी हाथ की नस;पति आयुष किशोर और सास-ससुर पर लगाये गंभीर आरोप attacknews.in

उत्तरप्रदेश से भाजपा सांसद कोशल किशोर की गृहकलह घर के बाहर आई: बहू अंकिता ने काटी हाथ की नस;पति आयुष किशोर और सास-ससुर पर लगाये गंभीर आरोप attacknews.in

लखनऊ,15 मार्च । उत्तर प्रदेश में लखनऊ के मोहनलालगंज से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद कोशल किशोर के घर का कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है और अब उनकी बहू अंकिता ने अपने हाथ की नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अंकिता ने कल रात अपने हाथ की नस काट ली और उसके पहले एक वीडियो जारी किया था ,जिसमें उसने अपने पति आयुष किशोर और उसके माता-पिता पर गंभीर आरोप लगाये थे।

उन्होंने बताया कि अंकिता स्कूटी से श्री किशोर के दुबग्गा स्थित घर पहुंची और हाथ की नस काट ली। नस काटने से पहले वायरल वीडियो के बाद काकोरी पुलिस अंकिता की तलाश कर रही थी। हाथ की नस काटने के बाद पुलिस ने अंकिता को सिविल अस्पताल में भर्ती करा दिया है।उसकी हालत खतरे से बाहर है।

इस बीच भाजपा सांसद श्री किशोर ने सोमवार को इस मामले पर सफाई देते हुए यहां कहा कि अंकिता मेरी और विधायक पत्नी की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि बेटे आयुष को उन्होंने पहले ही बेदखल कर दिया था और अब बेदखली के कानून के हिसाब से कार्यवाही हो रही है।

उन्होंने कहा कि अंकिता आत्महत्या की धमकी पहले ही दे चुकी थी और आत्महत्या करना भी कानूनी अपराध है।उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए।

उन्होंने अंकिता पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि उसे कुछ लोग उकसा रहे हैं।इसकी भी जांच होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आयुष किशोर के साले ने ही उसे गोली मारी है और आयुष ने थाने जाकर कल बयान दर्ज कराया था और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

उन्होंने कहा कि दो लड़के उसके साथ आये थे वो कौन थे जो आयुष के बारे में पूछ रहे थे कि आयुष कौन है।आयुष पर अंकिता ने नशा आदि करने के आरोप लगाये है।

उन्होंने कहा कि आयुष पहले तो ऐसा नहीं करता था वो उसके साथ जाकर रहा है तभी नशा करना उसने शुरू किया है।

भाजपा सांसद ने कहा कि अंकिता एक तरफ कह रही है कि हम मर जायेगें और दूसरी तरफ कह रही है कि हम साथ रहना चाहते हैं तो वो केवल हमारी छवि धूमिल करना चाहती है।उसे कानून पर भरोसा नहीं है।उसने जानबूझ कर ये सब किया है।उन्होंने कहा कि कानून पर मुझे भरोसा है और कानून अपना काम कर रहा है।

पहले सांसद के फरार बेटे आयुष ने वीडियो वायरल कर अपनी पत्नी अंकिता पर गंभीर आरोप लगाए। इसके दौरान एक शख्स चंदन गुप्ता का वीडियो सामने आया, जिसने आयुष पर आरोप लगाए।

उधर आयुष के वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस टीम अंकिता के घर पहुंच गई। मडियांव थाने में सांसद की बहू ने अपने पति और ससुर सांसद कौशल किशोर के खिलाफ ही तहरीर दे दी है।

अंकिता ने आयुष और कौशल किशोर से जान का खतरा बताया है, साथ ही आरोप लगाया है कि सांसद उसे फर्जी मामले में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। तहरीर में अंकिता ने पति आयुष और सांसद कौशल किशोर से अपनी जान को खतरा बताया है। पुलिस ने तहरीर लेकर जांच का हवाला दिया है।

अंकिता ने इसके बाद बीजेपी सांसद कौशल किशोर के दबाव में पुलिस पर मुकदमा न दर्ज करने का आरोप लगाया है। उधर मड़ियांव पुलिस ने अंकिता को सुरक्षा दी है। उसकी सुरक्षा में 4 महिला पुलिसकर्मी तैनात की गई हैं।

बता दें इससे पहले फरार आयुष ने वीडियो वायरल कर बताया कि उसने खुद पर गोली नहीं चलवाई थी। आयुष ने कहा कि खुद पर गोली चलवाने का रिस्क नहीं ले सकता था, क्योंकि थोड़ा सा‍ भी इधर-उधर हो जाता तो जान भी जा सकती थी।

आयुष ने कहा कि पत्नी अंकिता ने हनीट्रैप के जरिए फंसाया। ऐसा वह कई अन्य लोगों के साथ भी कर चुकी है। आयुष ने वीडियो में कहा कि वह लखनऊ आ रहा है और सरेंडर भी करेगा।

आयुष की मांग है कि पुलिस पत्नी अंकिता से भी पूछताछ करे। वह सारे सवालों के जवाब देने को तैयार है। पुलिस हम दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करे। आयुष ने अंकिता और उसके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उसका कहना है कि 7 महीने पहले मेरी अंकिता से मुलाकात हुई थी। फिर दूसरे दिन वह मुझसे फिजिकल हो गई और शादी का दबाव बनाने लगी। मैं उसके प्यार में पागल था, इसलिए घरवालों के खिलाफ जाकर शादी कर लिया।

वहीं इस वीडियो वायरल होने के बाद चंदन गुप्ता नामक युवक का वीडियो वायरल हुआ।चंदन का दावा है कि उसे फंसाने के लिए आयुष ने ख़ुद पर गोली चलवाई थी।

बता दें आयुष के साले आदर्श ने अपने बयान में चंदन का नाम लिया था। चंदन का कहना है कि सांसद बेटे का रौब दिखा आयुष ने उससे पैसे लिए। उसने गाड़ी लेने के लिए 4.70 लाख और 53 हजार आई फोन के लिए वसूले। बाद में गाड़ी अपने नाम करा ली।

चंदन के अनुसार उसने जब पैसे वापस मांगे तो फंसाने की धमकी आयुष ने दी। वह आयुष की वजह से परेशान है। आयुष ने उससे 7 से 8 लाख रुपए लिए। पैसा वापस मांगने पर मुझे फंसाने की कोशिश की गई। चंदन ने कहा कि पुलिस और मीडिया का धन्यवाद। लेकिन आयुष के साथी मुझे अभी भी धमका रहे हैं। वहीं आयुष की मां विधायक जयदेवी ने कहा कि आयुष को फंसाया गया है. आयुष 19 साल का है और वह लड़की लगभग 25 साल की है। वह औरत बहुत तेज तर्रार है। उसने यह देखा कि बाप सांसद और मां विधायक है इसलिए उसने इतनी बड़ी साजिश रची। पूरे मामले की जांच चल रही है। अब देखना यह है कि इस पूरे मामले पर क्या कार्रवाई होती है? वो पहले से शादीशुदा है, उसका बच्चा भी है। उसने पूरे मामले पर सबको फंसाया है।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

बर्खास्त: स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और DSP के नंगे खेल पर बड़ी कार्रवाई,लापरवाह दो थाना प्रभारी और दो पुलिस अफसर निलंबित attacknews.in

बर्खास्त: स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और DSP के नंगे खेल पर बड़ी कार्रवाई,लापरवाह दो थाना प्रभारी और दो पुलिस अफसर निलंबित

शादी का झांसा देकर प्रोफेसर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कोचिंग मालकिन के साथ होटल में कर दिया बलात्कार attacknews.in

शादी का झांसा देकर प्रोफेसर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कोचिंग मालकिन के साथ होटल में कर दिया बलात्कार

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने निर्दयता से कर दी पत्नी की हत्या;लापता स्वीटी की खोज में पुलिस ने किया खुलासा;शव को अपनी गाड़ी में छुपा कर गांव के सुनसान घर में जला दिया था attacknews.in

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने निर्दयता से कर दी पत्नी की हत्या;लापता स्वीटी की खोज में पुलिस ने किया खुलासा;शव को अपनी गाड़ी में छुपा कर गांव के सुनसान घर में जला दिया था

बड़वानी में तोहिब खान ने जबर्दस्ती घर में घुसकर आदिवासी लड़की के साथ किया बलात्कार,मां नर्स हैं और वह वैक्सीनेशन के कार्य से बाहर गई हुई थी attacknews.in

बड़वानी में तोहिब खान ने जबर्दस्ती घर में घुसकर आदिवासी लड़की के साथ किया बलात्कार,मां नर्स हैं और वह वैक्सीनेशन के कार्य से बाहर गई हुई थी

मध्यप्रदेश के धार जिले में युवतियों को दी गई ‘तालीबानी’ सजा;बाल पकड़कर घसीटा,लात घूंसों से मारपीट,शरीर पर बेरहमी से लाठियों से प्रहार करते रहे attacknews.in

मध्यप्रदेश के धार जिले में युवतियों को दी गई 'तालीबानी' सजा;बाल पकड़कर घसीटा,लात घूंसों से मारपीट,शरीर पर बेरहमी से लाठियों से प्रहार करते रहे