Home / राजनीति / मध्यप्रदेश में 11 सितम्बर को भाजपा का घंटानाद आंदोलन के जवाब में कांग्रेस का पत्रकार नाद: भाजपा ने उसके आंदोलन को मप्र सरकार द्वारा कुचलने का लगाया आरोप attacknews.in

मध्यप्रदेश में 11 सितम्बर को भाजपा का घंटानाद आंदोलन के जवाब में कांग्रेस का पत्रकार नाद: भाजपा ने उसके आंदोलन को मप्र सरकार द्वारा कुचलने का लगाया आरोप attacknews.in

भोपाल 10 सितम्बर । यह घंटानाद आंदोलन मध्यप्रदेश की जनता को न्याय दिलाने के लिए और सरकार को गहरी नींद से जगाने के लिए है। हम चेतावनी देते हैं कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार इस आंदोलन को कुचलने का कोई भी षडयंत्र न करे। यदि वह ऐसा करेगी तो उसे भारी पडे़गा।

यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री राकेश सिंह ने मंगलवार को मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कही।

श्री सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार कुंभकर्णी नींद में सो रही है। उसकी नींद को तोडने के लिए ,  मध्यप्रदेश की जनता को न्याय दिलाने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने घंटानाद आंदोलन का ऐलान किया है। इस आंदोलन के अंतर्गत 11 सितंबर को प्रत्येक जिले में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता घंटे, घडियाल, शंख, मंजीरे, थालियां आदि लेकर अपने घरों से निकलेंगे और कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश के कुछ स्थानों से धारा 144 लगाने की सूचनाएं है। जबकि हमारा आंदोलन पूर्व घोषित है और शांतिपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जनता की हित की लडाई और लडने के लिए कल भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने जा रहे है। सडक पर उतरकर संघर्ष करने के लिए यह शंखनाद होगा, जिसकी निंरतरता आगे भी जारी रहेगी। कांग्रेस ने जनता की दुर्गति करके रखी है।

श्री सिंह ने कहा कि प्रदेश में किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ, युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला, बिजली का बिल आधा नहीं हुआ। प्रदेश की पहचान देश में उन्नत सड़कों के लिए होती थी, उन सड़कों की दुर्दशा हो गयी। कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही है, भ्रष्टाचार चरम पर है। कांग्रेस सरकार की सदबुद्धि के लिए भारतीय जनता पार्टी सडक पर उतर रही है।

कांग्रेस कल प्रदेशभर में करेगी पत्रकार वार्ता

मध्यप्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने बताया है कि कल प्रदेश कांग्रेस सभी 52 जिला मुख्यालयों पर पत्रकार वार्ताएं आयोजित करेगी।

कांग्रेस की ओर से यहां जारी विज्ञप्ति में श्रीमती ओझा ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन पत्रकार वार्ताओं को विधायकगण, प्रदेश प्रवक्ता और जिला कांग्रेस अध्यक्ष संबोधित करेंगे।

कांग्रेस ने कहा: भाजपा केंद्र के खिलाफ करें घंटानाद-


मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘घंटानाद आंदोलन’ पर निशाना साधते हुए आज कहा कि वे झाँझ-मंजीरे और घंटे जरूर बजाये, लेकिन देशव्यापी मंदी व खराब आर्थिक स्थिति के मामले में कुंभकर्णीय नींद में सोयी अपनी केंद्र सरकार को जगाने के लिये।

श्री सजूला ने यहां जारी विज्ञप्ति में कहा कि मध्यप्रदेश में तो कमलनाथ सरकार 24 घंटे जागकर विकास के कार्य निरंतर कर रही है। उसके कार्यों से तो प्रदेश में विपक्ष में बैठी भाजपा जरूर गहरी नींद में सो चुकी है, क्योंकि जो काम भाजपा अपनी 15 वर्ष की सरकार में नहीं कर पाई, वह काम कांग्रेस की 8 माह की सरकार ने कर दिखाया है।

उन्होंने कहा कि कमलनाथ सरकार 5 वर्ष में प्रदेश को विकास की दृष्टि से इतना आगे ले जाएगी कि भाजपा को अपने 15 वर्ष के शासनकाल पर खुद शर्म आएगी।

श्री सलूजा ने कहा कि चाहे किसानों की कर्ज माफी हो, युवाओं को रोजगार देने की बात हो, सस्ती बिजली देने की बात हो, बिजली दर हाफ की बात हो, पिछड़े वर्ग को आरक्षण देने की बात हो, मिलावट के विरुद्ध अभियान की बात हो, गौशालाओं के निर्माण की बात हो, राम वन गमन पथ के निर्माण की बात हो, महाकाल मंदिर के विकास की बात हो या आदिवासियों के साहूकारी कर्ज माफी की बात हो, कमलनाथ सरकार ने ऐसे कई सैकड़ों उल्लेखनीय निर्णय लिए हैं, जो प्रदेश को विकास की दृष्टि से देश के शीर्ष राज्यों में ले जाएंगे।

उन्होंने कहा है कि भाजपा को तो देश की आर्थिक स्थिति को देखते हुए व मंदी की मार को देखते हुए प्रदेश भर में घंटे-घड़ियाल व झाँझ-मजीरे जरूर बजाना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आर्थिक मंदी का देश में ऐसा दौर आया है कि व्यापार -व्यवसाय, उद्योग जगत तबाही की कगार पर खड़ा है, चारों और मंदी का वातावरण है। करोड़ों नौकरियां खतरे में है। सरकार के सारे प्रयास नाकामयाब साबित हो चुके हैं।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

लोकसभा चुनाव के पहले ही बिखर गया विपक्ष;राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति चुनाव से विपक्ष में उभरा मतभेद, कांग्रेस-टीएमसी में घमासान तेज attacknews.in

लोकसभा चुनाव के पहले ही बिखर गया विपक्ष;राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति चुनाव से विपक्ष में उभरा मतभेद, कांग्रेस-टीएमसी में घमासान तेज

राहुल गांधी ने अरुणाचल से एक लड़के के लापता होने के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बुज़दिल कहा attacknews.in

राहुल गांधी ने अरुणाचल से एक लड़के के लापता होने के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बुज़दिल कहा

महात्मा गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी मामले में अब ठाणे पुलिस ने कालीचरण महाराज को किया गिरफ्तार attacknews.in

ठाणे (महाराष्ट्र), 20 जनवरी । महाराष्ट्र के ठाणे शहर की पुलिस ने महात्मा गांधी के …

Video:छत्तीसगढ़ में कांग्रेसियो द्वारा ही मुस्लिम वोटरों को पक्का करने के लिए हिंदू धर्म सभा का आयोजन करके कालीचरण महाराज को षड्यंत्र से फंसा दिया;राहुल गांधी भी इसमें शामिल attacknews.in

छत्तीसगढ़ में कांग्रेसियो द्वारा ही मुस्लिम वोटरों को पक्का करने के लिए धर्म सभा का आयोजन करके कालीचरण महाराज को षड्यंत्र से फंसा दिया;राहुल गांधी भी इसमें शामिल

वाह रे लोकतंत्र! बिहार में मरने वाले उम्मीदवार ने जीता पंचायत चुनाव;अधिकारियों को तब पता चला जब वे जीतने का प्रमाणपत्र सौंपने के लिए आवाज लगाते रहे attacknews.in

वाह रे लोकतंत्र! बिहार में मरने वाले उम्मीदवार ने जीता पंचायत चुनाव;अधिकारियों को तब पता चला जब वे जीतने का प्रमाणपत्र सौंपने के लिए आवाज लगाते रहे