Home / लाइफस्टाइल / सोनिया गांधी अब साइकिल चला रही हैं,मना रही है छुट्टियाँ Attack News 
सोनिया गांधी

सोनिया गांधी अब साइकिल चला रही हैं,मना रही है छुट्टियाँ Attack News 

पणजी 28 दिसम्बर।क्रिसमस और न्यू ईयर पर छुट्टी मनाने को लेकर राहुल गांधी चर्चा में रहते थे, इस बार रोल बदलते ही सोनिया गांधी छुट्टी पर हैं. उनकी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह गोवा में साइकिल चलाती दिख रही हैं. 19 साल तक कांग्रेस अध्यक्ष रहने वालीं सोनिया 26 दिसंबर से गोवा में हैं. बताया जा रहा है कि वह जनवरी के पहले हफ्ते तक वहां रहेंगी.

राहुल गांधी जहां कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद गुजरात और हिमाचल चुनाव में मिली हार की समीक्षा में व्यस्त हैं. वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष पद से मुक्त होने के बाद सोनिया ने छुट्टी मनाने का निर्णय लिया है. वह दक्षिण गोवा के लीला होटल में रह रही हैं. बताया जाता है कि गोवा की इस प्रॉपर्टी में लोगों की प्राइवेसी का पूरा ध्यान रखा जाता है.

गोवा में छुट्टी मना रही सोनिया काफी रिलैक्स दिखीं. वह रिसॉर्ट में साइकिल चलाते और पर्यटकों से बात करती दिखीं. इस दौरान वह वहां मौजूद दूसरे मेहमानों और पर्यटकों के साथ सेल्फी भी ले रही थीं.

सोनिया को देखकर साफ लग रहा था कि कांग्रेस अध्यक्ष पद का बैटन अपने बेटे राहुल को देने के बाद वह काफी खुश हैं. सूत्रों का यह भी कहना है कि सोनिया काफी लंबे समय से रिटायरमेंट मोड में थीं. वह अपने बेटे से लगातार मांग कर रही थीं कि उन्हें आराम करना है. ऐसे में उनका पद वह ले लें.

बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष का चार्ज लेने के बाद जहां राहुल गांधी डेलीगेट्स और पार्टी नेताओं से मिलने में व्यस्त थे. वहीं सोनिया गांधी अपनी बेटी प्रियंका गांधी के साथ खान मार्केट जाकर वहां क्रिसमस और नए साल के कुछ कार्ड्स और स्टेशनरी की खरीदारी की.

बता दें कि सोनिया गांधी इससे पहले भी गोवा के लीला होटल में छुट्टियां मनाती देखी जा चुकी हैं. जब दिल्ली भीषण प्रदूषण से जूझ रहा था तो भी वह वहां गई थीं. सोनिया को अस्थमा की बीमारी है. ऐसे में उनके डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली से बाहर जाने का सुझाव दिया था. सूत्रों के अनुसार, सोनिया कुछ चुनींदा दोस्तों के साथ वहां समय बिता रही हैं. वह वहां खबरों से दूरी बनाए रखते हुए योग करते और किताबें पढ़ कर छुट्टियों का लुत्फ उठा रही हैं.attacknewe.in

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

Photo feature कुमारस्वामी की Glamour पत्नी राधिका अपने पति से कई गुना ज्यादा संपत्ति की मालिक है Attack News

बैंगलुरू 20 मई। कुमारस्वामी की दूसरी पत्नी, कन्नड फिल्मों की मशहूर अदाकारा और फिल्म प्रोड्यूसर …

भारत में दौड़ेगी दो तरह के ईंधन और बिजली से चलने वाली मोटरसाइकिलें Attack News

नयी दिल्ली, 28 जनवरी । केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का कहना …

राहुल गांधी ने अपनी शादी के बारे मे बोला :-किस्मत पर भरोसा करता हूँ,जब शादी होगी हो जाएगी Attack News 

नई दिल्ली 26 अक्टूबर। राहुल गांधी ने अपनी शादी को लेकर कहा है कि ये …