Home / लाइफस्टाइल / क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ फिर से माडलिंग और ऐक्टिंग की दुनिया में उतरी Attack News
हसीन जहाँ

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ फिर से माडलिंग और ऐक्टिंग की दुनिया में उतरी Attack News

कोलकाता 8 जुलाई। क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी अब मॉडलिंग और एक्टिंग के फील्ड में भी उतर रहीं है,अपने पति यानी शमी के साथ बिगड़ते रिश्तों के चलते तमाम अपवादों मे घिरने के बाद हसीन जहाँ अब अपने नए तेवर के साथ मॉडलिंग और एक्टिंग में अपना हाथ आजमाएंगी।

प्यार, शादी और दरार जैसे पड़ाव से गुज़र चुकी शमी और हसीन का रिश्ता चार महीने पहले ही टूटा है, आरोप-प्रत्यारोप के चलते हसीन ने अपने पति के खि़लाफ पुलिस में शिकायत दर्ज भी करायी थी और यहीं से दोनो के रास्ते अलग हो गए।

आपको बता दें कि हसीन इससे पहले एक प्रोफेशनल मॉडल रह चुकी हैं इसके साथ ही वो कोलकाता नाईट राइडर्स में भी चीयर लीडर रह चुकी हैं। इसके बाद साल 2014 में क्रिकेटर शमी के साथ शादी होने के बाद से उन्होनें मॉडलिंग को अलविदा कह दिया था, बता दें कि हसीन के अनुसार शमी को उनका मॉडलिंग करना पसंद नहीं था जिसके कारण हसीन ने ये फैसला लिया था, हालांकि शमी और हसीन के रिश्तों में तनातनी के बाद अलग हो जाने पर वो अपनी बेटी को पालने और सम्मान, सुकून के साथ जीवन बिताने के लिए मॉडलिंग के करियर में कम बैक कर रही हैं।

हसीन ने बाकायदा इसके लिए अपने पुराने दोस्तों से कॉन्टेक्ट करना भी शुरू कर दिया है, हसीन के दोस्त भी उनको सपोर्ट भी कर रहे है, और इसी के चलते उमको काम भी मिल रहा है, बताते चलें कि हसीन ने कुछ शॉर्ट फिल्मों में भी काम किया है और पिछले हफ्ते ही उन्होंने एक मर्डर मिस्ट्री में भी काम किया था, मॉडलिंग में दोबार रुख करते ही हसीन अब अपनी फिटनेस को लेकर भी पजेसिव हो गई हैं और इसीलिए उन्होने जिम भी ज्वाइन किया है। और अबतक वे 15 किलो वजन भी घटा चुकी हैं।

शमी से रिश्ते अलग होने के बाद अब हसीन के सपने फिर से जगने लगे हैं। और इसके लिए हसीन हर वो मुकम्मल कोशिश करने में लगी हुई हैं। जिससे उन्होने समझौता कर लिया था।हसीन अपने इस नये उम्मीद भरे कदम के चलते कोलकाता से मायानगरी में शिफ्ट होना चाहती हैं, अब देखना ये होगा कि कोलकाता ब्यूटी की ये मेहनत मुंम्बई में क्या रंग लाती है।attacknews.in

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

भारत में दौड़ेगी दो तरह के ईंधन और बिजली से चलने वाली मोटरसाइकिलें Attack News

नयी दिल्ली, 28 जनवरी । केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी का कहना …

सोनिया गांधी अब साइकिल चला रही हैं,मना रही है छुट्टियाँ Attack News 

पणजी 28 दिसम्बर।क्रिसमस और न्यू ईयर पर छुट्टी मनाने को लेकर राहुल गांधी चर्चा में …

राहुल गांधी ने अपनी शादी के बारे मे बोला :-किस्मत पर भरोसा करता हूँ,जब शादी होगी हो जाएगी Attack News 

नई दिल्ली 26 अक्टूबर। राहुल गांधी ने अपनी शादी को लेकर कहा है कि ये …