Home / खोज-खबर / रायबरेली में प्रियंका गांधी वाड्रा ने जहरीले सांपों के साथ मस्ती की और सपेरे की पिटारी में हाथ डालकर काले कोबरा को हाथ में उठा लिया attacknews.in

रायबरेली में प्रियंका गांधी वाड्रा ने जहरीले सांपों के साथ मस्ती की और सपेरे की पिटारी में हाथ डालकर काले कोबरा को हाथ में उठा लिया attacknews.in

रायबरेली 02 मई । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को किसी भी सूरत में शिकस्त देने के लिये चिलचिलाती धूप में पसीना बहा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरूवार को अपनी मां और संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) अध्यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र में जहरीले सांपों के साथ मस्ती की।

श्रीमती वाड्रा चुनाव प्रचार के दौरान सपेरों की बस्ती में गयी। वहां उन्होने एक सपेरे से सांपों को दिखाने का आग्रह किया। देखते ही देखते कांग्रेस नेत्री को बैठने के लिये एक स्टूल का इंतजाम किया गया और उन्होने बैठ कर सपेरे की पिटारी में हाथ डाल दिया और काले कोबरा को हाथ से उठा लिया। उन्होने सपेरों से सांपों की नस्ल के बारे में पूछा।

भाषण में कहा: किसानों की मदद भाजपा ने नहीं की :

कांग्रेस महासचिव एवं पूर्वी उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया है कि केन्द्र सरकार की गलत नीतियों के कारण उत्तर प्रदेश के 12 हजार से अधिक किसान आत्महत्या कर चुके है लेकिन भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) सरकार ने उनकी कोई मदद नही की।

सुश्री वाड्रा ने गुरूवार को बेलाभेला में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि उत्तर प्रदेश के 12 हजार किसानों ने आत्महत्या की लेकिन भाजपा सरकार ने कोई मदद नहीं की। किसान हर महीने किसान बीमा कराते रहे है। बीमा से दस हजार करोड़ से बीमा कंपनियों के पास जा रहे ।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। युवाओ को रोजगार नही मिले। इसी सरकार ने मनरेगा को कमजोर किया गया। रोजगार सेवकों का मानदेय नहीं बढ़ाया गया। नोटबन्दी के बाद देश के लाखों युवक बेराजगार हो गये।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेश दौरों पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह, चीन गए, जापान गए ढोल बजाया, पाकिस्तान गए बिरयानी खाई, लेकिन अपने संसदीय क्षेत्र की जनता से मिलकर उनके हालात के बारे में जानकारी नही ली।

सुश्री प्रियंका गांधी ने कहा कि संप्रग अध्यक्ष मेरी मां सोनिया गांधी आपकी उम्मीदवार हैं। 15 वर्ष से आपकी सांसद रही हैं। आपने उनके कार्यकाल में विकास व जीवन में आया परिवर्तन भी देखा है। इन सभी विकास कार्य को बरकरार रखने की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने उनके मुकाबले एक ऐसा उम्मीदवार खड़ा किया है जो मेरे पैर पड़कर कहते थे, दीदी मैं कभी कांग्रेस का साथ कभी नही छोड़ूंगा। अब तो न उनका एमएलसी का पद रहेगा न जिला पंचायत का। मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि एक बार फिर वापस मेरे पास आएंगे।

attacknews.in

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

छत्तीसगढ़ में बड़े-बड़े नेताओं और IAS अधिकारियों के यहां छापामारी कर रही आयकर अधिकारियों की टीम के सभी वाहनों को पुलिस ने जप्त कर लिया इसके बाद भी इन्होंने मुख्यमंत्री के सचिव के यहां छापा मार दिया attacknews.in

रायपुर/भिलाई 28 फरवरी। छत्तीसगढ़ में सत्तारूढ़ कांग्रेस के नेता एवं रायपुर के महापौर एजाज ढ़ेबर,पूर्व …

CBI ने जम्मू-कश्मीर के कलेक्टरों और जिला मजिस्ट्रेटों के 13 ठिकानों पर 2 लाख से अधिक हथियारों के लाइसेंस जारी करने के मामले में की छापामारी attacknews.in

नयी दिल्ली, 30 दिसंबर । केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जम्मू-कश्मीर के विभिन्न जिलों में दो …

महाराष्ट्र में 70 हजार करोड़ रुपये के घपले-घोटालों के आरोप के बाद भी अजित पवार बन गये उप मुख्यमंत्री attacknews.in

नागपुर 30 दिसंबर । महाराष्ट्र भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के महानिदेशक परमबीर सिंह ने पिछले सप्ताह …

बक्सर की केन्द्रीय जेल में तैयार हुए 10 फांसी के फंदे,14 दिसम्बर का है अल्टीमेटम attacknews.in

बक्सर 09 दिसंबर ।तेलंगाना के हैदराबाद में दुष्कर्म और हत्या मामले के आरोपियों के पुलिस …

राहुल गांधी स्पेनिश महिला मित्र के साथ बोस्टन में नशीले पदार्थ चरस के साथ हुए थे गिरफ्तार, इसमें मिलने वाली 128 साल की सजा से अटल बिहारी वाजपेयी ने बचाया था attacknews.in

माजरा ही आज भिन्न होता ! एक अटल विहारी वाजपेयी ने अपने प्रधानमंत्रित्व कार्यकाल में …