Home / Crime/ Criminal / सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह बनाना चाहती थी रिया के साथ sexual संबंध;रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर अभिनेता सुशांत की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज attacknews.in

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह बनाना चाहती थी रिया के साथ sexual संबंध;रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर अभिनेता सुशांत की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज attacknews.in

मुंबई,आठ सितंबर । मुंबई पुलिस ने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्रतिबंधित दवाओं के सेवन का परामर्श देकर आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज किया है। एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

रिया ने सोमवार को बांद्रा थाने में शिकायत दर्ज करायी थी जिसके आधार पर आज प्राथमिकी दर्ज की गयी। अपनी शिकायत में रिया ने यह भी उल्लेख किया कि प्रियंका ने 2019 में उसके साथ छेड़छाड़ की और उसके साथ यौन संबंध बनाने की मांग की थी।

उसने कहा, “प्रियंका सिंह ने असामान्य तरीके से मेरे शरीर को छूना शुरू कर दिया और फिर उसने मुझसे छेड़छाड़ शुरू कर दी और यौन संबंध बनाने की मांग करने लगी।”

अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी राजपूत की महिला मित्र रिया चक्रवर्ती के दावे के बाद दर्ज की गई, जिसके मुताबिक अभिनेता को बिना परामर्श दवा दी गई।

अधिकारी के मुताबिक सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और मीतू सिंह, दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार एवं अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

रिया ने अपनी शिकायत में दावा किया कि इन लोगों ने साजिश रची और एक सरकारी अस्पताल के पर्चे पर प्रतिबंधित दवाओं के सेवन का झूठा परार्मश लिया और उसकी खुराक और मात्रा संबंधी सलाह लिए बिना अभिनेता को दिया।

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि बांद्रा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता (भासंदं) की धारा-420,464, 465,466,468,474,306,120(बी) और 34 एवं एनडीपीएस अधिनियम की धारा-8(सी),21, 22(ए) और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

रिया ने पुलिस को दी शिकायत में भादंसं,एनडीपीएस और टेलीमेडिसीन उपचार दिशानिर्देश के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी। रिया ने प्रियंका पर उन्हें तंग करने का भी आरोप लगाया है।

रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका सिंह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण सिंह और अन्य ने 34 वर्षीय अभिनेता के तनाव का इलाज करने के लिए फर्जीवाड़ा कर दवा की फर्जी पर्ची बनाई।

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून को मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे।

मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार मामले को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को आगे की जांच के लिए सौंप दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच से नाराज उनके पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस के समक्ष रिया चक्रवर्ती,उसके परिवार के सदस्यों और अन्य के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और आपराधिक साजिश रचने का मामला दर्ज कराया था। उच्चतम न्यायालय ने इस मामले को सीबीआई को सौंप दिया।

मुंबई के पश्चिमी उपनगर सांताक्रूज स्थित डीआरडीओ अतिथि गृह में ठहरी सीबीआई की टीम ने रिया से पूछताछ की।

धनशोधन के मामले में प्रवर्तन निदेशालय और मादक पदार्थों की आपूर्ति में स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी)ने भी रिया से पूछताछ की है। मादक पदार्थ मामले में रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुंशात के प्रबंधक सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी हुई है।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

उज्जैन में सुनियोजित तरीके से आयोजित की जाने वाली थी गैर-मुस्लिमों के लिए पैगंबर मुहम्मद पर निबंध प्रतियोगिया, लगी रोक attacknews.in

उज्जैन में सुनियोजित तरीके से आयोजित की जाने वाली थी गैर-मुस्लिमों के लिए पैगंबर मुहम्मद पर निबंध प्रतियोगिया, लगी रोक

भोपाल में RSS के सरकार्यवाह श्री दत्तात्रेय होसबाले ने भारत को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए बताएं संघ के दो मुख्य काम और कहा:विश्वगुरु भारत अर्थात अपनी खुशहाली के साथ विश्व का कल्याण attacknews.in

भोपाल में RSS के सरकार्यवाह श्री दत्तात्रेय होसबाले ने भारत को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए बताएं संघ के दो मुख्य काम और कहा:विश्वगुरु भारत अर्थात अपनी खुशहाली के साथ विश्व का कल्याण

खुद को ‘पैगंबर’ बताते हुए कर ली 20 शादी, बेटी को भी बनाया बीवी:20 बीवियों वाला सैमुअल गिरफ्तार attacknews.in

खुद को 'पैगंबर' बताते हुए कर ली 20 शादी, बेटी को भी बनाया बीवी:20 बीवियों वाला सैमुअल गिरफ्तार

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के दो सहयोगियों को किया गिरफ्तार attacknews.in

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के दो सहयोगियों को किया गिरफ्तार

भारत रत्न लता मंगेशकर: जिनकी आवाज ही उनकी पहचान बन गई attacknews.in

भारत रत्न लता मंगेशकर: जिनकी आवाज ही उनकी पहचान बन गई