Home / राजनीति / कमलनाध सरकार पर आया तूफान थमा,गायब शेरा ने भोपाल आकर अपनी आवाज़ में कहा;मैं कही नहीं जाने वाला,मंत्री गोविंद सिंह ने कहा:पूर्ण बहुमत है हमारे पास attacknews.in

कमलनाध सरकार पर आया तूफान थमा,गायब शेरा ने भोपाल आकर अपनी आवाज़ में कहा;मैं कही नहीं जाने वाला,मंत्री गोविंद सिंह ने कहा:पूर्ण बहुमत है हमारे पास attacknews.in

भोपाल, 07 मार्च । मध्यप्रदेश के निर्दलीय विधायक एवं राज्य की कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे सुरेंद्र सिंह शेरा ने आज कहा कि उनके साथ कर्नाटक की राजधानी बंगलूर में कुछ लोगों ने बदसलूकी की और भोपाल लौटते समय दो बार रोकने का प्रयास किया।

पिछले चार पांच दिनों से ‘लापता’ बताए जा रहे विधायक शेरा आज दोपहर यहां पहुंचे और हवाईअड्डे पर जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने उनका स्वागत किया। इसके बाद श्री शर्मा श्री शेरा को लेकर मुख्यमंत्री निवास पहुंचे, जहां पर उनकी मुलाकात मुख्यमंत्री कमलनाथ से हुयी।

मुलाकात के बाद श्री शेरा ने मीडिया से साफतौर पर कहा कि वे राज्य की कमलनाथ सरकार का समर्थन शुरू से कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे।

सरकार कमलनाथ के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत में है और आगे भी रहेगी: गोविंद

मध्यप्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री डॉ गोविंद सिंह ने आज दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस सरकार पूर्ण बहुमत में है और आगे भी रहेगी।

डॉ सिंह ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आज ‘फ्लोर टेस्ट’ कराना है, तो आज करा लें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार मुख्यमंत्री कमलनाथ के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत में है और आगे भी रहेगी।

उन्होंने श्री शेरा को रोके जाने संबंधी सवाल पर कहा कि उन्हें किसने और किस दल के लोगों ने रोका है, यह उन्हें स्पष्ट करना चाहिये।

उन्होंने श्री शेरा को मंत्री बनाए जाने के सवाल पर कहा कि यह न शेरा के हाथ में है और न गोविंद सिंह के हाथ में, मंत्री बनाना मुख्यमंत्री कमलनाथ के अधिकार क्षेत्र का मामला है।

कटनी जिले के विजयराघवगढ से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक संजय पाठक की खदान को सील करना और रिसार्ट के तोड़े जाने के सवाल पर सहकारिता मंत्री डॉ सिंह ने कहा कि अवैध रुप से खदानें संचालित थी, जिस पर प्रशासन ने कार्रवाई की है। उन्होंने प्रदेश के बहुचर्चित हनीट्रेप से जुडे लोगों के नाम उजागर संबंधी एक सवाल के जवाब में कहा कि नाम उजागर होना चाहिये।

भूपेंद्र को मिली विशेष सुरक्षा को सरकार ने वापिस ली

मध्यप्रदेश के सागर जिले के खुरई विधानसभा क्षेत्र से विधायक व पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह को मिली विशेष सुरक्षा को प्रदेश सरकार ने वापिस ले ली है।

प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित जेल तोड़कर भागे सिमी आतंकियों के एनकाऊंटर के बाद सिमी के निशाने पर आये श्री सिंह को तत्कालीन भाजपा सरकार ने वाय केटेगिरी की विशेष सुरक्षा मुहैया कराई थी। प्रदेश सरकार ने श्री सिंह को दी गई यह विशेष सुरक्षा वापिस ले ली है।

संजय पाठक के आरोप हास्यादपद-सलूजा

मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक और पूर्व मंत्री संजय पाठक के कांग्रेस पर लगाये गये आरोप हास्यादपद या और सच्चाई से परे है।

कांग्रेस की ओर से जारी विज्ञप्ति में श्री सलूजा ने कहा कि श्री पाठक मीडिया के समक्ष कांग्रेस सरकार पर असत्य आरोप लगा रहे है। उनके आरोप में जरा भी सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि जिस तरह की फिल्मी कहानी श्री पाठक सुना रहे हैं , उसी से प्रतीत हो रहा है उनके सारे आरोप झूठे व मनगढ़ंत है।

उन्होंने कहा कि श्री पाठक को यह सार्वजनिक करनी चाहिए कि विमानतल पर उन्हें किस अधिकारी ने घेराबंदी किये जाने की बात कही थी। उन्होंने कहा कि श्री पाठक को बताना चाहित एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय जिन गाड़ियाें ने उनकी गाड़ी को रोका उनका नंबर क्या थे। उन्हें यह सार्वजनिक करना चाहिए, जिससे उनके आरोप की पुष्टि हो सके।

श्री सलूजा ने कहा कि हास्यादपद है कि जिस व्यक्ति का एक साथ 60-70 लोग पीछा कर रहे हो और वह अकेला व्यक्ति गाड़ी भी बदल लेता है और उन 60-70 लोगों को पता भी नहीं चलता है। उन्होंने कहा कि यदि यह घटना सही है तो उन्होंने और उनके साथ मौजूद वरिष्ठ भाजपा नेता ने तत्काल उसी समय थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज क्यों नहीं कराई। जब उनकी जान पर बन आई थी तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना देना क्यो उचित नहीं समझा।

उन्होंने कहा कि भाजपा में श्री पाठक को संदेह की दृष्टि से देखा जाता है। इसी संदेह को दूर करने के लिए वह भाजपा में अपने नंबर बढ़ाने के लिए साउथ की फ़िल्मों की तरह एक झूठी कहानी रच रहे हैं, इसमें जरा भी सच्चाई नहीं है और उनकी झूठी फ़िल्मी कहानी को सुनकर कोई भी उन पर विश्वास नहीं करेगा।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

लोकसभा चुनाव के पहले ही बिखर गया विपक्ष;राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति चुनाव से विपक्ष में उभरा मतभेद, कांग्रेस-टीएमसी में घमासान तेज attacknews.in

लोकसभा चुनाव के पहले ही बिखर गया विपक्ष;राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति चुनाव से विपक्ष में उभरा मतभेद, कांग्रेस-टीएमसी में घमासान तेज

राहुल गांधी ने अरुणाचल से एक लड़के के लापता होने के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बुज़दिल कहा attacknews.in

राहुल गांधी ने अरुणाचल से एक लड़के के लापता होने के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बुज़दिल कहा

महात्मा गांधी पर अपमानजनक टिप्पणी मामले में अब ठाणे पुलिस ने कालीचरण महाराज को किया गिरफ्तार attacknews.in

ठाणे (महाराष्ट्र), 20 जनवरी । महाराष्ट्र के ठाणे शहर की पुलिस ने महात्मा गांधी के …

Video:छत्तीसगढ़ में कांग्रेसियो द्वारा ही मुस्लिम वोटरों को पक्का करने के लिए हिंदू धर्म सभा का आयोजन करके कालीचरण महाराज को षड्यंत्र से फंसा दिया;राहुल गांधी भी इसमें शामिल attacknews.in

छत्तीसगढ़ में कांग्रेसियो द्वारा ही मुस्लिम वोटरों को पक्का करने के लिए धर्म सभा का आयोजन करके कालीचरण महाराज को षड्यंत्र से फंसा दिया;राहुल गांधी भी इसमें शामिल

वाह रे लोकतंत्र! बिहार में मरने वाले उम्मीदवार ने जीता पंचायत चुनाव;अधिकारियों को तब पता चला जब वे जीतने का प्रमाणपत्र सौंपने के लिए आवाज लगाते रहे attacknews.in

वाह रे लोकतंत्र! बिहार में मरने वाले उम्मीदवार ने जीता पंचायत चुनाव;अधिकारियों को तब पता चला जब वे जीतने का प्रमाणपत्र सौंपने के लिए आवाज लगाते रहे