Home / अपराध / तेलंगाना में मोहम्मद पाशा गिरोह द्वारा महिला डाक्टर से बलात्कार के बाद जलाकर हत्या मामले में गृहमंत्री महमूद अली का शर्मनाक बयान attacknews.in

तेलंगाना में मोहम्मद पाशा गिरोह द्वारा महिला डाक्टर से बलात्कार के बाद जलाकर हत्या मामले में गृहमंत्री महमूद अली का शर्मनाक बयान attacknews.in

हैदराबाद, 29 नवंबर ।हैदराबाद में चार लोगों द्वारा एक महिला पशु चिकित्सक से बलात्कार किए जाने और फिर उसे आग लगा दिए जाने के दो दिन बाद उसी इलाके में शुक्रवार को एक अन्य महिला का जला हुआ शव मिला।

महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

अज्ञात महिला की संदिग्ध हत्या उसी इलाके में (शमशाबाद) में हुई जहां महिला पशु चिकित्सक से 27 नवंबर को चार लोगों ने बलात्कार किया था और बाद में उसकी हत्या कर दी थी।

सहायक पुलिस आयुक्त अशोक कुमार गौड़ ने बताया कि पास से गुजर रहे कुछ लोगों ने जला हुआ शव देखा और पुलिस को इस बारे में सूचित किया। इसके बाद पुलिसकर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और शव को सरकारी अस्पताल भेजा गया।

उन्होंने कहा कि यह अभी स्पष्ट नहीं है कि क्या महिला ने स्वयं को आग लगाकर आत्महत्या की या उसकी हत्या की गई।

वेटेनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद हत्या, जलाया:

वेटेनरी डॉक्टर बुधवार को स्कूटी से कोल्लुरु स्थित पशु चिकित्सालय गई थीं। रात को घर वापस लौटते समय उनकी स्कूल पंक्चर हो गई। उन्होंने बहन को फोन किया और कहा, ‘गाड़ी खराब हो गई है, मुझे यहां डर लग रहा है। आस-पास सिर्फ ट्रक ही दिख रहें हैं।’ बहन ने उसे स्कूटी वहीं छोड़ कैब से घर आने के लिए कहा। इसके बाद डॉक्टर ने दोबारा फोन करने की बात कहकर फोन काट दिया। कुछ देर बाद जब बहन ने दोबारा कॉल किया तो फोन बंद हो चुका था। परिजन तलाश में टोल प्लाजा के पास पहुंचे, लेकिन उसका कहीं कुछ पता नहीं चल सका। रात करीब 11 बजे पुलिस के पास शिकायत दर्ज की। गुरुवार को डॉक्टर का जला हुआ शव रंगा रेंड्डी जिले के शादनगर कस्बे के निकट चतनपल्ली पुल पर मिला।

चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों मोहम्मद पाशा, नवीन, केशावुलु और शिवा को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा है, जिसने मदद का भरोसा देकर महिला को किडनैप किया था।

मां ने कहा- हत्यारों को जिंदा जलाया जाए

पीड़‍िता की मां ने कहा, ‘मेरी बेटी बहुत मासूम थी। मैं चाहती हूं कि दोषियों को जिंदा जला दिया जाए।’ परिजनों का आरोप है कि मामले में पुलिस ने लापरवाही की है। शिकायत के बावजूद साइबराबाद पुलिस उन्‍हें दौड़ाती रही। अगर उसने तत्‍काल कार्रवाई की होती तो पीड़‍िता को जिंदा बचाया जा सकता था।

हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप-मर्डर: मां बोली- सबके सामने जिंदा जलाए जाएं हत्‍यारे।

घटना

पुलिस के सूत्रों ने बताया को पीड़ित लड़की जब टोल प्लाज़ा पर अपनी स्कूटी लेने गई तब रात के 9 बज रहे थे. उस वक़्त वह अपनी एक बहन से बात भी कर रही थी.

पीड़ित लड़की ने फ़ोन पर अपनी बहन को बता रही थीं कि उन्हें अकेले सड़क पर खड़ा होने में डर लग रहा है, अचानक से कुछ लोग दिख रहे हैं, कुछ लोग उन्हें स्कूटी ठीक करने की बात भी बोल रहे हैं.

लड़की ने फ़ोन पर ही अपनी बहन को बताया था कि एक ट्रक ड्राइवर उनके पास रुका और उसने स्कूटी ठीक करने की बात कही. जब लड़की ने ट्रक ड्राइवर से स्कूटी ठीक करवाने से इनकार कर दिया तो उसके बाद भी वह ट्रक ड्राइवर उनका पीछा करता रहा.

लड़की की बहन ने उन्हें सलाह दी कि वह टोल प्लाज़ा के पास ही खड़ी हो जाएं, इस पर लड़की राज़ी नहीं हुई और उन्होंने बताया कि सभी लोग उन्हें घूर रहे हैं जिससे उन्हें डर लग रहा है.

इसके बाद लड़की ने अपनी बहन को थोड़ी देर में फोन करने की बात कही, लेकिन इसके बाद उनका फ़ोन स्विच ऑफ़ हो गया.

फिर उनके परिवार के लोग टोल प्लाजा के पास आकर उनको तलाश की और इसके बाद स्थानीय पुलिस स्टेशन में मिसिंग रिपोर्ट दर्ज करवाई.

गुरुवार की सुबह पुलिस स्टेशन से सटे एक इलाक़े में एक अंडर कंस्ट्रक्शन पुल के नीचे एक अधजली लाश मिलने की सूचना मिली. जिसके बाद उस लड़की के परिजनों ने आकर शिनाख्त की।

लड़की और उनकी बहन के बीच क्या बात हुई?

पीड़ित लड़की और उनकी बहन के बीच फ़ोन पर हुई बातचीत में यह महसूस होता है कि उन्हें उस समय किस तरह का डर महसूस हो रहा था।

सूत्रों के हवाले से दोनों बहनों की बातचीत का ब्योरा दिया है. बातचीत में पीड़ित लड़की अपनी बहन को स्कूटी पंक्चर होने के बारे में बता रही है. इसके बाद लड़की की बहन उन्हें स्कूटी छोड़कर घर आने के लिए कहती है लेकिन लड़की जवाब देती है उन्हें अगले दिन भी काम पर जाना है इसलिए स्कूटी लाना बहुत ज़रूरी है.

लड़की अपनी बहन को ट्रक ड्राइवर के बारे में बताती है, साथ ही यह भी बताती है कि उन्हें बहुत ज़्यादा डर लग रहा है।

पुलिस का कहना है

इस पूरे मामले में पुलिस स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक़ अभी तक रेप होने की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस को शक़ है कि जो लोग पीड़िता का पीछा कर रहे थे उन्हीं में से किसी ने उनके साथ रेप किया होगा।

सीसीटीवी फ़ुटेज के अनुसार, पीड़िता को टोल गेट के नज़दीक ही किसी सुनसान इलाके में ले जाया गया जहां उनके साथ कथिततौर पर रेप किया गया।

रेप के बाद महिला डाॅक्टर की हत्या मामले में मंत्री ने पीड़िता को ही बताया जिम्मेदार:

तेलंगाना के हैदराबाद में गुरुवार को 27 साल की महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में तेलंगाना में चंद्रशेखर राव सरकार में गृह मंत्री ने विवादित बयान दिया है। इस मामले में चार लोग गिरफ्तार हो चुके हैं।

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने कहा, हम सभी इस हादसे से दुखी हैं। अपराध होते रहते हैं, लेकिन पुलिस अलर्ट है और इसे नियंत्रित कर रही है। दुर्भाग्यवश पढ़ी लिखी होने के बावजूद महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया, उसने डायल 100 पर कॉल नहीं लगाया। अगर वह डायल 100 पर कॉल करती तो शायद बच सकती थी।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

बर्खास्त: स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और DSP के नंगे खेल पर बड़ी कार्रवाई,लापरवाह दो थाना प्रभारी और दो पुलिस अफसर निलंबित attacknews.in

बर्खास्त: स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और DSP के नंगे खेल पर बड़ी कार्रवाई,लापरवाह दो थाना प्रभारी और दो पुलिस अफसर निलंबित

शादी का झांसा देकर प्रोफेसर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कोचिंग मालकिन के साथ होटल में कर दिया बलात्कार attacknews.in

शादी का झांसा देकर प्रोफेसर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कोचिंग मालकिन के साथ होटल में कर दिया बलात्कार

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने निर्दयता से कर दी पत्नी की हत्या;लापता स्वीटी की खोज में पुलिस ने किया खुलासा;शव को अपनी गाड़ी में छुपा कर गांव के सुनसान घर में जला दिया था attacknews.in

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने निर्दयता से कर दी पत्नी की हत्या;लापता स्वीटी की खोज में पुलिस ने किया खुलासा;शव को अपनी गाड़ी में छुपा कर गांव के सुनसान घर में जला दिया था

बड़वानी में तोहिब खान ने जबर्दस्ती घर में घुसकर आदिवासी लड़की के साथ किया बलात्कार,मां नर्स हैं और वह वैक्सीनेशन के कार्य से बाहर गई हुई थी attacknews.in

बड़वानी में तोहिब खान ने जबर्दस्ती घर में घुसकर आदिवासी लड़की के साथ किया बलात्कार,मां नर्स हैं और वह वैक्सीनेशन के कार्य से बाहर गई हुई थी

मध्यप्रदेश के धार जिले में युवतियों को दी गई ‘तालीबानी’ सजा;बाल पकड़कर घसीटा,लात घूंसों से मारपीट,शरीर पर बेरहमी से लाठियों से प्रहार करते रहे attacknews.in

मध्यप्रदेश के धार जिले में युवतियों को दी गई 'तालीबानी' सजा;बाल पकड़कर घसीटा,लात घूंसों से मारपीट,शरीर पर बेरहमी से लाठियों से प्रहार करते रहे