Home / अपराध / हनीट्रेप कांड में आरती और मोनिका की रिमांड बढ़ी,मालिनी गौड़ ने निगम इंजीनियर को बर्खास्त करने की तैयारी की,दिग्विजय सिंह और जीतू जीराती ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप attacknews.in

हनीट्रेप कांड में आरती और मोनिका की रिमांड बढ़ी,मालिनी गौड़ ने निगम इंजीनियर को बर्खास्त करने की तैयारी की,दिग्विजय सिंह और जीतू जीराती ने एक-दूसरे पर लगाए आरोप attacknews.in

इंदौर 22 सितंबर । मध्यप्रदेश के इंदौर की एक अदालत ने हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में दो आरोपियों की पुलिस रिमांड अवधि आज आगामी 27 सितंबर तक बड़ा दी है, जबकि एक अन्य आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल दिया गया है।


अभियोजन कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार यहाँ स्थानीय पलासिया पुलिस ने आज प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी अब्दुल्ला अहमद के समक्ष तीनों आरोपियों को पेश किया था। जहां से अदालत ने आरती दयाल और मोनिका यादव को आगामी 27 सितंबर तक पुलिस रिमांड पर सौप दिया है, जबकि ओमप्रकाश कोरी को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।


पुलिस रिमांड बढ़ने के बाद  हनीट्रैप मामले में सबसे कम उम्र की आरोपी मोनिका यादव थाने में बेहोश हो गई है। वहां से पुलिसकर्मियों ने उसे अस्पताल पहुंचाया है। 


 रिमांड के दौरान पुलिस दोनों आरोपियों से सघन पूछताछ करेगी। रिमांड बढ़ने के बाद दोनों कोर्ट में फूट-फूटकर रो रही थीं।


वहीं, पुलिस जब रिमांड की अवधि बढ़ने के बाद उन्हें कोर्ट से थाने ला रही थी तो रास्ते में भी दोनों खूब रो रही थीं। थाने पहुंचते ही मोनिका यादव बेहोश हो गई। उसके बाद पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में मोनिका को अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज जारी है। 


आरोपियों के वकील ने कोर्ट में रिमांड अवधि बढ़ने के बाद आपत्ति भी जाहिर की। थाना प्रभारी ने कोर्ट में जज से कहा कि आरोपित महिलाओं को राजगढ़, छतरपुर और भोपाल ले जाना है।


मालनी गौड़ ने की हनीट्रैप के शिकायतकर्ता निगम इंजीनियर को बर्खास्त करने की मांग


मध्यप्रदेश के इंदौर नगर निगम की महापौर मालिनी गौड़ ने हनीट्रैप मामले के शिकायतकर्ता निगम इंजीनियर हरभजन सिंह को बर्खास्त किये जाने की मांग की है।


श्रीमती गौड़ ने पूछे जाने पर कहा कि आज उनकी मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री जयवर्धन सिंह से दूरभाष पर चर्चा हुयी है, जिसमे उन्होंने निगम में पदस्थ सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह को शीघ्र बर्खाश्त किये जाने की मांग की। उन्होंने कहा हनीट्रैप मामले में हरभजन सिंह का जिस तरह का चरित्र सामने आया है, उससे इंदौर नगर निगम की छवि खराब हो रही है।



दिग्विजय सिंह ने जीतू जीराती पर लगाए आरोप-



इंदौर में मध्यप्रदेश के हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले के उजागर होने के बाद राज्य में सत्तारूढ़ कांग्रेस और विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप जारी हैं।


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने आज इंदौर में मीडिया से चर्चा में सवालिया लहजे में आरोप लगाये। 


श्री सिंह ने भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमों) की मध्यप्रदेश इकाई के पूर्व अध्यक्ष जीतू जिराती का नाम लेकर कहा कि हनीट्रैप मामले की आरोपी श्वेता पति विजय जैन श्री जिराती के कार्यकाल में मोर्चे की महामंत्री थी।


श्री सिंह ने कहा कि पता कीजिये कि जब श्वेता पति विजय जैन का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ, तब वे महाराष्ट्र के किस नेता के साथ थीं। 


श्री सिंह ने यहां इशारों ही इशारों में कहा कि पता कीजिये कि मध्यप्रदेश भाजपा के कौन से बड़े नेता श्वेता पति विजय जैन की दुकान का सागर में उद्घाटन करने पहुँचे थे।


जीराती ने कहा:आरोप लगाया है तो निष्पक्ष जांच भी करवा लो:


श्री सिंह के आरोपों का जवाब देते हुये इंदौर के राउ विधानसभा क्षेत्र से पूर्व विधायक एवं भाजपा नेता जीतू जिराती ने कहा कि उनके भाजयुमो अध्यक्ष रहते श्वेता जैन महामंत्री नहीं रहीं। 


श्री जिराती ने कहा कि राज्य में कांग्रेस की सरकार है। वे, श्री सिंह और कांग्रेस सरकार से आग्रह करते हैं कि मामले की निष्पक्ष जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अथवा अन्य सक्षम एजेंसी से करवाएं और सभी दोषी नेता, अधिकारियों के नाम उजागर करें।


श्री जिराती ने कहा कि हनीट्रैप मामले में जो लोग ब्लैकमेल हुये, उनके और जो आरोपी हैं, उनके नाम सामने आना चाहिये।



भूपेन्द्र सिंह ने कहा था-इंदौर पुलिस पर दबाव बनाया गया है-



इससे पहले कल यहां पूर्व गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने मामले की जांच कर रही इंदौर पुलिस पर कथित दबाव का आरोप लगाया था। उन्होंने भी इंदौर में संवाददाताओं से बातचीत के दौरान मामले के सभी आरोपियों और पीड़ितों के नाम उजागर करने की बात कही थी।


वहीं, प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा और प्रदेश के विधि एवं जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा हनीट्रैप मामले के जरिये राज्य सरकार को अस्थिर किये जाने के आरोप विपक्ष पर लगा चुके हैं।


इंदौर नगर निगम के एक अधिकारी की शिकायत पर पलासिया थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर हनीट्रैप मामले में 5 महिलाओं और एक पुरुष को गुरुवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

बर्खास्त: स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और DSP के नंगे खेल पर बड़ी कार्रवाई,लापरवाह दो थाना प्रभारी और दो पुलिस अफसर निलंबित attacknews.in

बर्खास्त: स्वीमिंग पूल में महिला कांस्टेबल और DSP के नंगे खेल पर बड़ी कार्रवाई,लापरवाह दो थाना प्रभारी और दो पुलिस अफसर निलंबित

शादी का झांसा देकर प्रोफेसर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कोचिंग मालकिन के साथ होटल में कर दिया बलात्कार attacknews.in

शादी का झांसा देकर प्रोफेसर ने नशीला पदार्थ खिलाकर कोचिंग मालकिन के साथ होटल में कर दिया बलात्कार

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने निर्दयता से कर दी पत्नी की हत्या;लापता स्वीटी की खोज में पुलिस ने किया खुलासा;शव को अपनी गाड़ी में छुपा कर गांव के सुनसान घर में जला दिया था attacknews.in

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी ने निर्दयता से कर दी पत्नी की हत्या;लापता स्वीटी की खोज में पुलिस ने किया खुलासा;शव को अपनी गाड़ी में छुपा कर गांव के सुनसान घर में जला दिया था

बड़वानी में तोहिब खान ने जबर्दस्ती घर में घुसकर आदिवासी लड़की के साथ किया बलात्कार,मां नर्स हैं और वह वैक्सीनेशन के कार्य से बाहर गई हुई थी attacknews.in

बड़वानी में तोहिब खान ने जबर्दस्ती घर में घुसकर आदिवासी लड़की के साथ किया बलात्कार,मां नर्स हैं और वह वैक्सीनेशन के कार्य से बाहर गई हुई थी

मध्यप्रदेश के धार जिले में युवतियों को दी गई ‘तालीबानी’ सजा;बाल पकड़कर घसीटा,लात घूंसों से मारपीट,शरीर पर बेरहमी से लाठियों से प्रहार करते रहे attacknews.in

मध्यप्रदेश के धार जिले में युवतियों को दी गई 'तालीबानी' सजा;बाल पकड़कर घसीटा,लात घूंसों से मारपीट,शरीर पर बेरहमी से लाठियों से प्रहार करते रहे