Home / धार्मिक / उज्जैन संभागायुक्त बी एम ओझा और DIG धर्मेन्द्र चौधरी साध्वी से मालिश करवाने जाते है दिल्ली Attack News
बी एम ओझा उज्जैन कमिशनर

उज्जैन संभागायुक्त बी एम ओझा और DIG धर्मेन्द्र चौधरी साध्वी से मालिश करवाने जाते है दिल्ली Attack News

उज्जैन 24 जुलाई। दिल्ली की एक साध्वी का नाम बहुत ही चर्चा में है क्योंकि इनके पास वीवीआईपी ही अपनी मालिश करवाने जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला दिल्ली पुलिस के अधिकारी का सामने आने के बाद उनका तबादला कर दिया गया है लेकिन उज्जैन संभागायुक्त बी एम ओझा और भोपाल के डीआइजी धर्मेन्द्र चौधरी की भी साध्वी से मालिश करवाते हुए चित्र सामने आए हैं।

जाने घटनाक्रम के विवरण:

दिल्ली के SHO ने करवाई मालिश-

दिल्ली के जनकपुरी थाने के एसएचओ इंद्रपाल को साध्वी संग फोटो वायरल हो जाने के बाद पुलिस लाइन भेज दिया गया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि पुलिस अपनी वर्दी में किसी महिला से सिर पर मालिश करवा रहा है। सोशल मीडिया पर जनकपुरी के एसएचओ इंद्रपाल का एक फोटो वायरल होने के बाद उन्हें लाइन हाजिर कर दिया गया और उनका ट्रांसफर कर दिया गया। वह फोटो में गेरुआ कपड़ों में नजर आने वाली एक महिला के ऑफिस में बैठे हैं और बावर्दी हैं। महिला उनके सिर पर हाथ रखी हुई हैं।

इसके बाद डीसीपी (वेस्ट) विजय कुमार का कहना है कि शुरुआती जांच में एसएचओ ने बताया है कि वह ड्यूटी के तनाव के चलते मेडिटेशन करने गए थे। साध्वी उनके सिर पर हाथ रखकर मेडिटेशन करवा रही थीं। चूंकि डिपार्टमेंट को उनके बावर्दी महिला के पास जाने पर आपत्ति है, इसलिए लाइन हाजिर करके जांच शुरू की गई है। उनका यह फोटो वायरल होने के बाद एचएचओ का ट्रांसफर पुलिस लाइन्स में कर दिया गया है।

वही दूसरी ओर सोशल मीडिया पर एसएचओ का फोटो वायरल होने के बाद कुछ लोग उसे मेडिटेशन बता रहे हैं, तो कुछ आशीर्वाद। कुछ सिर की मालिश कराने का आरोप भी लगा रहे हैं, हालांकि पुलिस अधिकारियों ने सिर की मालिश वाली बात से साफ इनकार किया है।

कब और कैसे पड़ा साध्वी का पुलिस पर हाथ

एसएचओ करीब एक हफ्ता पहले उत्तम नगर स्थित साध्वी के ऑफिस में गए थे। उन्होंने अपनी सफाई में कहा है कि वह बेहद तनावग्रस्त थे, इसलिए मेडिटेशन के लिए वहां गए थे।

बता दें कि जिन साध्वी के पास जाने की वजह से एसएचओ को लाइन हाजिर करके जांच के दायरे में लिया गया है, उन्हीं साध्वी के साथ कुछ वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों और सांसदों के फोटो भी वायरल हो रहे हैं, वे सभी एसएचओ इंद्रपाल की तरह साध्वी के हाथों से मेडिटेशन करवा रहे हैं।अब ये मामला मध्यप्रदेश भी पहुंच गया है.

मध्यप्रदेश के अधिकारियों की मालिश-

दरअसल, महिला साध्वी नमिता आचार्य के साथ मध्यप्रदेश के आईएएस बीएम ओझा और आईपीएस धर्मेंद्र चौधरी की तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं. मौजूदा समय में ओझा उज्जैन कमिश्नर हैं, जबकि विदिशा एसपी रहे धर्मेंद्र चौधरी भोपाल डीआईजी हैं.

तस्वीरों में महिला साध्वी दोनों अफसरों के सिर पर आशीर्वाद देने की मुद्रा में हाथ फेरती दिख रही हैं. तस्वीरे सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने अपने अधिकारी पर कार्रवाई भी की लेकिन इस मामले में ओझा और चौधरी ने मामले में कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया।

साध्वी नमिका आचार्य इतनी मशहूर है कि इनके पास सिर्फ जनकपुरी के एसएचओ ही नहीं बल्कि गुजरात से सांसद मनसुख भाई, भोपाल डीआजी धर्मेंद्र चौधरी, उज्जैन के कमिश्नर बीएम ओझा समेत कई अधिकारी और नेता स्ट्रेस दूर करने के लिए इनके पास आते हैं।

मीडिया तक बात पहुंचने के बाद दिल्ली पुलिस पीआरओ टीम की तरफ से भी बयान आ गया कि ये कोई मालिश नहीं सिर्फ ज्योतिष तरीके से योग- मेडिटेशन है। इसे करने के बाद व्यक्ति बहुत सुकुन महसूस करता है।

एसएचओ इंद्रलाल से इस फोटो के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ये फोटो दिल्ली के उत्तम नगर स्थित एक साधवी के ऑफिस का है।

यहां योग-मेडिटेशन के ज़रिए स्ट्रेस को दूर करवाया जाता है जिसके बाद पॉजेटिव एनर्जी आती है। ये साध्वी कुछ भी पैसे चार्ज नहीं करती हैं। इनका धर्म सिर्फ लोगों की मदद करना है और उनके अंदर से स्ट्रेस को दूर करना है।attacknews.in

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

अमरनाथ यात्रा को लेकर तैयारियां शुरू:दक्षिण कश्मीर हिमालय पर्वत में स्थित पवित्र अमाननाथ गुफा मंदिर की वार्षिक तीर्थयात्रा पर अभी अंतिम निर्णय नहीं attacknews.in

श्रीनगर 14 जून । भले ही श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड (एसएएसबी) ने अभी तक दक्षिण …

मुख्य न्यायाधीश ए वी रमन ने की भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना attacknews.in

तिरुमला, 11 जून । मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) ए.वी. रमन ने परिवार के सदस्यों के साथ …

अजमेर की सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में नजराना (चढ़ावा) को लेकर दरगाह कमेटी, अंजुमन सैयद जादगान एवं अंजुमन शेख जादगान के बीच विवाद गहराया,मामला पुलिस की चौखट तक पहुंचा attacknews.in

अजमेर 07 जून । राजस्थान में अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की …

ओडिशा में यास तूफान के कारण निलंबित जगनाथ यात्रा के तीन रथों के निर्माण कार्य को फिर से शुरु किया गया attacknews.in

  पुरी, 5 जून  । ओडिशा में यास तूफान के कारण निलंबित जगनाथ यात्रा के …

कन्नौज के मानीमऊ में गंगा का जलस्तर बढ़ने से रेती में दफन शव उतराकर बहने लगे,अभी भी दफनाये जा रहे हैं शव, देखने, रोकने और टोकने वाला कोई नहीं attacknews.in

कन्नौज 2 जून । उत्तर प्रदेश के कन्नौज के मानीमऊ में गंगा का जलस्तर बढ़ने …