Home / World / Sports / श्रीनिवासन की डांट के बाद फिर से IPL में लौटें रैना,जिसके कारण क्रिकेट को अलविदा कहा उसी महान खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना का हो गया था जमकर विवाद attacknews.in

श्रीनिवासन की डांट के बाद फिर से IPL में लौटें रैना,जिसके कारण क्रिकेट को अलविदा कहा उसी महान खिलाड़ी महेन्द्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना का हो गया था जमकर विवाद attacknews.in

नयी दिल्ली, 1 सितम्बर । आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना के अचानक दुबई से स्वदेश लौटने के पीछे पहले निजी कारण बताया जा रहा था लेकिन अब इस मामले में एक नया एंगल सामने आ रहा है कि रैना दुबई में उन्हें होटल में मिले कमरे से नाराज थे और इसे लेकर उनकी कप्तान महेंद्र सिंह से कहा-सुनी भी हो गयी थी।

रैना के अचानक स्वदेश लौटने पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के मालिक और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन ने भी नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि रैना दुबई पहुंचने के बाद से ही अलग-अलग बातों के लिए शिकायत करते रहे थे। हालांकि कप्तान धोनी ने श्रीनिवासन को भरोसा दिलाया है कि टीम में कोई परेशानी नहीं है और सब कुछ नियंत्रण में है।

चेन्नई टीम के दुबई पहुंचने के बाद से इस टीम के लिए कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। टीम के दो खिलाड़ियों सहित 13 सदस्य कोरोना से संक्रमित होने के बाद आइसोलेशन में चले गए हैं जबकि टीम का शुक्रवार से शुरू होने वाल अभ्यास सत्र एक सितम्बर तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

टीम का कोरोना का संकट अभी टला भी नहीं था कि रैना के स्वदेश लौटने की खबर ने सबको हैरत में डाल दिया। रैना के लौटने के पीछे पहले निजी कारण बताया गया था और टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन ने भी ट्वीट कर लौटने को निजी कारण बताया था लेकिन इस बीच यह बात भी सामने आयी कि 19-20 अगस्त की रात को पंजाब के पठानकोट के थरियाल गांव में जिस सरकारी ठेकेदार की हत्या कर घर में लूटपाट की गई थी, वह क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार (58) थे। रैना को इसी पारिवारिक जरूरत के कारण स्वदेश लौटना पड़ा।

इस बीच यह खबर भी आई कि रैना ने कहा है कि उनके लिए बच्चों की सेहत सबसे बड़ी प्राथमिकता है और सीएसके में अचानक कोविड-19 पॉजिटिव केस आने के बाद वह थोड़ा घबरा गए और उन्होंने स्वदेश लौटने का फैसला लिया। लेकिन अब सबसे बड़ा एंगल सामने आ रहा है कि दुबई में होटल में रैना को जो कमरा मिला था उसमें बालकनी नहीं थी जबकि कप्तान धोनी को बालकनी वाला कमरा दिया गया था। इसे लेकर उनकी धोनी के साथ कहासुनी भी हुई थी।

श्रीनिवासन पिता तुल्य, चेन्नई टीम में लौट सकता हूं: रैना

इधर बदले घटनाक्रम में चेन्नई सुपरकिंग्स के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना ने उनके आईपीएल छोड़कर दुबई से भारत लौटने को लेकर उठी तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए टीम के मालिक एन श्रीनिवासन को पिता तुल्य बताया और कहा कि वह फिर से चेन्नई कैम्प में लौट सकते हैं।

रैना ने उनके अचानक भारत लौटने पर उठी तमाम चर्चाओं पर विराम लगाते हुए क्रिकबज से विशेष साक्षात्कार में कहा कि वह सिर्फ निजी कारणों से स्वदेश लौटे थे और टीम के कप्तान माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी) के साथ उनका कोई मतभेद नहीं था।

उनके वापस लौटने पर श्रीनिवासन की कड़ी प्रतिक्रिया पर रैना ने कहा कि वह उनके लिए पिता समान हैं। उन्होंने कहा कि एक बाप अपने बच्चे को डांट सकता है। उन्होंने साथ ही संकेत दिया कि वह चेन्नई कैम्प में लौट सकते हैं और अभी अगले चार-पांच वर्षों तक आईपीएल खेल सकते हैं।

33 वर्षीया रैना ने उनके तथा चेन्नई टीम के बीच किसी भी तरह के विवाद और भेदभाव की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि वह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में पंजाब में अपने फूफा की मौत के बाद अपने युवा परिवार को लेकर चिंता के कारण स्वदेश लौटे थे लेकिन अब वह आईपीएल में अपनी टीम के पास लौट सकते हैं।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

मध्यप्रदेश के सभी खेल अलंकरण पुरस्कारों के आवदेन की तिथि बढ़ी,आवेदन 15 जून तक आमंत्रित attacknews.in

  भोपाल,27 मई ।मध्यप्रदेश के खेल एवं युवा कल्‍याण विभाग ने विक्रम, एकलव्‍य, विश्‍वामित्र, प्रभाष …

सात राज्यों में 143 खेलो इंडिया केंद्र खोलेगी भारत सरकार;महाराष्ट्र, मिजोरम, गोवा, कर्नाटक, मध्य प्रदेश, अरुणाचल प्रदेश और मणिपुर में स्थापित होने वाले प्रत्येक केंद्र में किसी एक खेल की सुविधा उपलब्ध होगी attacknews.in

नयी दिल्ली, 25 मई । खेल मंत्रालय ने जमीनी स्तर पर प्रतिभाओं को निखारने के …

कोरोना के आगे आईपीएल भी पस्त :बायो बबल में भी कई मामले आने के बाद लीग अनिश्चितकाल के लिये स्थगित,बाकी मैच कब होंगे,पता नहीं? attacknews.in

नयी दिल्ली, चार मई । जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) में कोविड-19 के कई मामले …

आस्ट्रेलिया की गाबा में 32 वर्षों से चली आ रही बादशाहत भी खत्म,टेस्ट क्रिकेट में सबसे कम पारियों में 1000 रन पूरे करने वाले भारतीय विकेटकीपर बने ॠषभ पंत ने महेन्द्र सिंह धोनी का रिकार्ड तोड़ा attacknews.in

ब्रिसबेन, 19 जनवरी ।आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और आखिरी क्रिकेट टेस्ट में भारत की जीत …

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय टीम नस्लभेद का शिकार: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के बाद मोहम्मद सिराज को दर्शकों की भीड़ ने ‘ब्राउन डॉग’, ‘बिग मंकी’ कहा,2007-08 में हुए दौरे के ‘मंकीगेट’ प्रकरण की याद ताजा हो गयी attacknews.in

नयी दिल्ली/ सिडनी/ दुबई , 10 जनवरी । भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के अधिकारी ने …