Home / Entertainment/ Film/ Bollywood / हाई ब्लड प्रेशर पीड़ित अभिनेता रजनीकांत की सेहत में आ रहा हैं सुधार,उनका रक्तचाप हालांकि अब भी बढ़ा हुआ है लेकिन शुक्रवार के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है attacknews.in

हाई ब्लड प्रेशर पीड़ित अभिनेता रजनीकांत की सेहत में आ रहा हैं सुधार,उनका रक्तचाप हालांकि अब भी बढ़ा हुआ है लेकिन शुक्रवार के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है attacknews.in

हैदराबाद/चेन्नई, 26 दिसंबर । रक्तचाप संबंधी समस्याओं के कारण अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाए गए अभिनेता रजनीकांत की सेहत में सुधार आ रहा है। अस्पताल की ओर से शनिवार को यह जानकारी दी गई।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी ने रजनीकांत से फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया। उन्होंने अभिनेता के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

अस्पताल की ओर से बुलेटिन में कहा गया है कि उनका रक्तचाप हालांकि अब भी बढ़ा हुआ है लेकिन शुक्रवार के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है।

इसमें बताया कि 70 वर्षीय रजनीकांत की जांच की गई है जिसमें कुछ भी चिंताजनक नहीं मिला है। शनिवार को उनकी कुछ और जांच होनी हैं जिनकी रिपोर्ट शाम तक प्राप्त होंगी।

अस्पताल की ओर से बताया गया, ‘‘रजनीकांत को कल अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और उनकी सेहत में सुधार आ रहा है। उनका रक्तचाप अब भी अधिक बना हुआ है हालांकि कल के मुकाबले अधिक नियंत्रण में है।’’

इसमें बताया गया कि रक्तचाप की दवाओं में बदलाव किया जा रहा है तथा उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है। उन्हें पूरी तरह से आराम करने को कहा गया है तथा आंगतुकों को उनसे मिलने की इजाजत नहीं है।

बुलेटिन में बताया गया कि जांच तथा रक्तचाप पर कितना नियंत्रण हो पाता है उसके आधार पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी देने के बारे में फैसला शाम तक लिया जाएगा।

रजनीकांत को शुक्रवार को रक्तचाप में उतार-चढ़ाव आने के बाद हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वह 13 दिसंबर से यहां एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। चार क्रू सदस्यों के कोविड-19 से पीड़ित पाए जाने के बाद उन्होंने खुद को पृथक कर लिया था। हालांकि जांच में साफ हो गया कि वह संक्रमित नहीं हैं।

तेलंगाना के राज्यपाल तमिलीसाई सुंदरराजन, तेदेपा प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू और अभिनेता-नेता कमल हासन ने रजनीकांत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

अस्पताल की ओर से शनिवार को जारी एक बुलेटिन में कहा गया है कि कल रात उन्हें बहुत अधिक परेशानी नहीं हुई। उनका रक्तचाप अब भी उच्च स्तर पर है लेकिन कल की तुलना में स्थिति बेहतर हुई है। उनकी जांच में अभी तक कुछ भी चिंताजनक नहीं पाया गया है। उनकी आज कुछ और जांच होने वाली है जिनकी रिपोर्ट शाम तक आ जाएगी।

बुलेटिन में कहा गया है कि चिकित्सकों का एक दल उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए है। उनके अस्थिर रक्तचाप को देखते हुए उन्हें पूरा आराम करने की सलाह दी गयी है और आगंतुकों को उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है। उनकी जांच और रक्तचाप के नियंत्रण के आधार पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दिये जाने पर शाम तक फैसला किया जायेगा।

इस बीच तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. के. पलानीस्वामी ने आज अभिनेता से फोन पर बातचीत कर उनके स्वास्थ्य में बारे में जानकारी ली।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि श्री पलानीस्वामी ने अभिनेता से फोन पर बात की और उनका हाल-चाल लिया। मुख्यमंत्री ने रजनीकांत के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

गौरतलब है कि रजनीकांत को शुक्रवार को रक्तचाप अस्थिर होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

सलमान खान बने “चिंगारी”,घरेलू शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी में निवेश करने के साथ ही “चिंगारी” ब्रांड एंबेसडर भी होंगे attacknews.in

नयी दिल्ली, दो अप्रैल । बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने घरेलू शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी …

3 मई को दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित, अभिनेता ने यह पुरस्कार उनकी यात्रा में भागीदार बने लोगों को समर्पित किया attacknews.in

नईदिल्ली 1 अप्रैल ।केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज 51वें दादा …

67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा:सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत‘छिछोरे’वर्ष 2019 के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म,कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार attacknews.in

नयी दिल्ली, 22 मार्च । दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘छिछोरे’ को वर्ष …

बाॅलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन हुए बीमार,बड़े ऑपरेशन की तैयारी attacknews.in

मुंबई, 28 फरवरी । बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी …

टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ’14वां’ सीजन जीतकर बनी विजेता attacknews.in

मुंबई, 21 फरवरी । टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी …