Home / medical/ medicine/ hospital/ health / जनसम्पर्क विभाग के सहायक संचालक और पत्रकार की कोरोना से मौत; कोरोना संक्रमित पूर्व सांसद करुणा शुक्ला और एसडीएम पटेल का निधन attacknews.in

जनसम्पर्क विभाग के सहायक संचालक और पत्रकार की कोरोना से मौत; कोरोना संक्रमित पूर्व सांसद करुणा शुक्ला और एसडीएम पटेल का निधन attacknews.in

नरसिंहपुर(मध्यप्रदेश)/रायपुर( छत्तीसगढ़) 27 अप्रैल। छत्तीसगढ़ में जनसम्पर्क विभाग के सहायक संचालक डा. छेदीलाल तिवारी एवं पत्रकार जियाउल हसन का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया।

डा.तिवारी जनसम्पर्क विभाग में सहायक संचालक थे,और राजधानी मे पदस्थ थे।वह बहुत विनम्र और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी थे।उन्हे कोरोना से संक्रमित होने पर एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया,जहां उपचार के दौरान उनका निधन हो गया।

राजधानी के एक सांध्य समाचार पत्र से जुड़े वरिष्ठ पत्रकार जियाउल हसन भी कोरोना से संक्रमित थे,उनका भी इलाज के दौरान अस्पताल में निधन हो गया।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनसम्पर्क विभाग के सहायक संचालक डॉ. छेदीलाल तिवारी एवं पत्रकार जियाउल हसन के निधन पर गहरा दुःख प्रकट किया है।

उन्होने डॉ.तिवारी एवं जियाउल हसन के शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

कोरोना संक्रमित एसडीएम श्री पटेल का निधन

इधर मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा तहसील अनुभाग के अनुविभागीय एवं राजस्व अधिकारी राजेन्द्र पटेल के निधन पर कलेक्टर भरत यादव ने शोक व्यक्त किया है।

कलेक्टर श्री यादव ने अपने शोक संदेश में कहा है कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे, और परिजनों को यह दुख सहन करने का संबल प्रदान करें।

पूर्व सांसद करुणा शुक्ला का कोरोना संक्रमण से निधन

कांग्रेस की वरिष्ठ नेता पूर्व सांसद एवं पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी करुणा शुक्ला का सोमवार देर रात यहां निधन हो गया।

सुश्री शुक्ला कुछ दिन पहले कोविड-19 से संक्रमित हो गई थी और यहां एक निजी अस्पताल में वह भर्ती थी, जहां देर रात उनका निधन हो गया।

समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष रही सुश्री शुक्ला भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी रही। वह 2013 में कांग्रेस में शामिल हो गई थी।

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सुश्री शुक्ला के निधन पर गहन शोक व्यक्त किया है।

श्री बघेल ने ट्वीट में कहा, “मेरी करुणा चाची यानी करुणा शुक्ला जी नहीं रहीं। निष्ठुर कोरोना ने उन्हें भी लील लिया। राजनीति से इतर उनसे बहुत आत्मीय पारिवारिक रिश्ते रहे और उनका सतत आशीर्वाद मुझे मिलता रहा। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान दें और हम सबको उनका विछोह सहने की शक्ति।”

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

बजाज फाउंडेशन का दिल्ली-एनसीआर में ऑक्सीजन कांसेंट्रेटर की निःशुक्ल डोरस्टेप डिलीवरी का आपातकालीन कार्यक्रम शुरू attacknews.in

गुरूग्राम, 17 मई । देशभर में कोरोना वायरस के मामलों के मद्देनज़र गैर-लाभकारी संगठन बजाज …

मध्यप्रदेश में सोमवार को कम।हुआ संक्रमण:5 हजार से अधिक कोरोना के नये मरीज मिले, 77 की मौत;अबतक संक्रमितों की संख्या 7,37306 और मृतकों की संख्या 7069 हुई attacknews.in

भोपाल, 17 मई । मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण की लहर के बीच आज पांच हजार …

मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण दर घटकर 9% और रिकवरी रेट बढ़कर 87% होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिवराज सिंह चौहान ने दूरभाष पर कोरोना की स्थिति से अवगत कराया attacknews.in

भोपाल, 17 मई मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण दर (पॉजीटिविटी रेट) घटकर नौ प्रतिशत पर पहुंचने …

क्या है ब्लैक फंगस या फंगल संक्रमण या म्यूकोर्मिकोसिससे, कैसे होता है?इसका कोरोना से क्या संबंध है?सामान्य लक्षण क्या हैं इलाज कैसे किया जाता है?और इसे कैसे रोकें? attacknews.in

नईदिल्ली 17 मई ।अब जब हम खुद को कोविड-19 से बचाने और उससे लड़ने की …

शिल्पा मेडिकेयर ने डॉ रेड्डीज के साथ स्पुतनिक वी वैक्सीन के विनिर्माण के लिए समझैता किया,1 साल में 10 करोड़ खुराकें करना है तैयार attacknews.in

नयी दिल्ली, 17 मई । दवा कंपनी शिल्पा मेडिकेयर ने सोमवार को कहा कि उसकी …