Home / Election / दीदी दो मई को चली जाएगी, उनकी सत्ता में वापसी नहीं हो सकती: नरेंद्र मोदी ने बताया-आगामी दो मई को पश्चिम बंगाल में भाजपा की डबल इंजन सरकार कामकाम संभाल लेगी attacknews.in

दीदी दो मई को चली जाएगी, उनकी सत्ता में वापसी नहीं हो सकती: नरेंद्र मोदी ने बताया-आगामी दो मई को पश्चिम बंगाल में भाजपा की डबल इंजन सरकार कामकाम संभाल लेगी attacknews.in

वर्द्धवान, 12 अप्रैल । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि बंगाल की जनता ने अब की बार ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार की विदाई कर देने का निश्चय कर लिया है और आगामी दो मई को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की डबल इंजन सरकार यहां कामकाम संभाल लेगी।

श्री मोदी ने कहा कि पिछले चार चरणों में 145 सीटों के लिए मतदान हुआ है, राज्य के कुल मतदाताओं में से आधे ने पहले ही दीदी (सुश्री बनर्जी) को बाहर का रास्ता दिखा दिया है जैसे क्रिकेट के मैदान में गेंद को छक्का मारकर बाहर भेजा जाता है।

प्रधानमंत्री ने कहा,“ राज्य की जनता ने निर्णय कर लिया है और अबकी बार दो मई को दीदी की विदाई पक्की है। दो मई को राज्य विधानसभा की 294 सीटों के परिणाम घोषित किये जाएंगे। बंगाल की जनता दीदी के ‘खेला’ को समझ गयी है। दीदी जानती है कि यदि वह सत्ता से बाहर हो गयीं तो फिर उनकी वापसी कभी नहीं होगी।”

श्री मोदी ने कहा,“ नंदीग्राम में दीदी क्लीन बोल्ड हो गयी हैं। बंगाल में दीदी के दिन लद गये हैं। दीदी की योजना विफल हो गयी है।”

प्रधानमंत्री ने भाजपा उम्मीदवार के लिए तलित साई सेंटर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता को दीदी के 10 साल के कुशासन का अनुभव हो गया है और उन्हें दीदी की आवश्यकता नहीं है।

आठ चरणों में से पहले चार चरणों में ही तृणमूल का सूपड़ा साफ: मोदी

कल्याणी, में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल विधानसभा के आठ चरणों के चुनावों में से पहले चार चरणों में ही तृणमूल कांग्रेस पार्टी का सूपड़ा साफ हो गया है।

श्री मोदी ने यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल के लोगों ने तय किया है कि दो मई को मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी की सत्ता चली जाएगी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आ जायेगी। उन्होंने लोगों से कहा,“ अपनी वोट की ताकत को समझें। आपका एक वोट गरीबों के बैंक खाते में 18,000 रुपये जमा करने में भाजपा की मदद कर सकता है।”

प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि दीदी (सुश्री बनर्जी) ने कोई भी नगर निगम के चुनाव नहीं कराये और टाेलाबाजों के हाथ में पूरी सत्ता है। उन्होंने कहा कि बिना किसी टोलाबाज के वह ‘हर घर जल’ योजना पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि दीदी के 10 वर्षों के रिपोर्ट कार्ड से उनकी कारगुजारियों का पता चल जाता है। इस दौरान राजनीतिक स्वार्थ के लिए बंगाल के लोगाें की हत्या की गयीं, बंगाल के लोगों को लूटने के लिए टोलाबाज को लाभ पहुंचाया गया और अपने सिंडिकेट को शक्तिशाली बनाने के लिए बंगाल के लोगों के साथ विश्वासघात किया गया।

प्रधानमंत्री ने कहा कि दीदी जैसे लोगों के कारण श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को पूरा नहीं किया जा सका। उन्होंने कहा कि दीदी ने अनुसूचित जाति को भिखारी कहकर उनका अपमान किया लेकिन भाजपा के लिए उनका सम्मान सर्वाधिक महत्वपूर्ण है।

श्री मोदी ने कहा,“ दीदी की योजना थी कि अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) और दलित वोट नहीं दें। यह आमतौर पर कहा गया कि तृणमूल कांग्रेस के लोग केंद्रीय बलों को घेरें, लेकिन दीदी आप ध्यान से सुन लो आप किसी से मतदान देने का अधिकार नहीं छीन सकतीं।”

उन्होंने आरोप लगाया कि दीदी हार के डर से परेशान हैं और उनकी पार्टी सभी हदों को पार कर रही है। उनके लोग एससी, एसटी और ओबीसी को इसलिए गाली दे रहे हैं क्योंकि वे भाजपा को समर्थन दे रहे हैं। अपनी हार को निश्चित मानते हुए दीदी ने उन्हें वोट देने से रोकने और अपने गुंडों को वोट देने में मदद करने की रणनीति बनाई है।

प्रधानमंत्री ने कहा,“ हमारा लक्ष्य कल्याणी और उसके आसपास के स्थानों को ‘आत्मानिर्भर’ बनाना है। आपकी एम्स की मांग को पूरा किया जाएगा। अगर कोई गरीब बीमार पड़ जाता है, तो उसकी मदद मिलनी चाहिए। हर सरकार को ऐसा करना चाहिए। भारत सरकार पांच लाख खर्च रुपये करने को तैयार है लेकिन दीदी ऐसा नहीं होना देने चाहती। दीदी गरीबों पर गुस्सा करती हैं।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग का जश्न मनाने वालों के खिलाफ सख्त निर्देश:FIR दर्ज करने और थाना प्रभारियों को निलंबित करने को कहा attacknews.in

कोलकाता, 02 मई । चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे निकलने से …

पश्चिम बंगाल में रविवार को किसकी बनेगी सरकार के लिए सुबह 8 बजे से कडी सुरक्षा के बीच मतगणना की तैयारी पूरी,होगा 2116 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला attacknews.in

कोलकाता, 01 मई । पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच …

निर्वाचन आयोग ने आगामी दो मई को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद होने वाले जीत के जश्न पर पाबंदी लगायी attacknews.in

नयी दिल्ली 27 अप्रैल । देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए …

पश्चिम बंगाल में सोमवार को सातवें चरण में 34 विधानसभा सीटों के लिए मतदान कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण चुनाव आयोग की ओर से जारी कड़े प्रतिबंधों एवं व्यापक सुरक्षा प्रबंधों के बीच होगा attacknews.in

कोलकाता 25 अप्रैल । कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चुनाव आयोग …

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधते आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार ‘तोलाबाजी’, ‘तानाशाही’ और ‘तुष्टिकरण’ के थ्री टी मॉडल पर चलती है attacknews.in

सीतलकूची (पश्चिम बंगाल), दो अप्रैल । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की …