Home / आतंकवाद / फिर से पाकिस्तानी निशाना:मुंबई की ताज होटल और ताज लैंडइंड होटल को पाकिस्तान ने उड़ाने की धमकी दी ,पुलिस अलर्ट पर, भारी सुरक्षा बल तैनात attacknews.in

फिर से पाकिस्तानी निशाना:मुंबई की ताज होटल और ताज लैंडइंड होटल को पाकिस्तान ने उड़ाने की धमकी दी ,पुलिस अलर्ट पर, भारी सुरक्षा बल तैनात attacknews.in

मुंबई, 30 जून । दक्षिण मुंबई में स्थित इंडिया गेट के समीप बने ताज होटल और पश्चिमी उपनगर बान्द्रा स्थिति ताज लैंडइंड होटल को कल किसी ने फाेन पर बम से उड़ाने की धमकी दी थी जिसके बाद दोनों होटलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी।

पुलिस अधिकारियों के अनुसार कल अर्धरात्रि को पाकिस्तान से किसी ने फोन पर दोनों होटलों को उड़ाने की धमकी दी।

दोनों होटलों की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है और पुलिस जिस फोने नंबर से होटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी उसकी जांच कर रही है।

धमकी भरा फोन पाकिस्तान के कराची के एक नंबर से किया गया था रिपोर्ट के अनुसार फोन करने वाले ने कथित तौर पर लश्कर-ए-तैयबा का सदस्य होने का दावा किया।

ताज होटल चलाने वाली इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड ने आज दोपहर एक बयान जारी कहा कि मुंबई पुलिस ने इस मुद्दे पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के प्रवक्ता ने कहा कि उन लोगों ने सारी जानकारी पुलिस विभाग को दे दी है और जांच में पुलिस को पूरा सहयोग देंगे। छब्बीस नवंबर 2008 को पाकिस्तानी आतंकवादियों ने ताज होटल को अपना निशाना बनाया था।

मुंबई में ताज होटल के बाहर सुरक्षा बढ़ाई गई: पुलिस

कराची स्टॉक एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद दक्षिण मुंबई में स्थित ताज होटल के बाहर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

26/11 मुंबई आतंकवादी हमले के दौरान पाकिस्तानी आतंकवादियों के निशाने पर शामिल स्थलों में कोलाबा इलाके में स्थित ऐतिहासिक ताज होटल भी था।

अधिकारी ने बताया कि सोमवार को कराची एक्सचेंज पर हुए हमले के बाद मुंबई पुलिस हाई अलर्ट पर है और आतंकवाद-रोधी उपायों को पुख्ता करते हुए होटल तथा अन्य संवेदनशील प्रतिष्ठानों के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

हालांकि अभी तक पुलिस ने इन खबरों की पुष्टि नहीं की है कि पाकिस्तान से एक व्यक्ति ने फोन कर इस आलीशान होटल को बम से उड़ाने की धमकी दी है।

अधिकारी ने कहा, ‘पुलिस अलर्ट पर है और (ताज होटल) इलाके में पर्याप्त संख्या में पुलिसकर्मी तैनात किये गए हैं।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों ने सोपोर के मुख्य चौक पर पुलिस की नाका पार्टी पर दिनदिहाड़े किया हमला,2 जवान शहीद,3 नागरिकों की मौत attacknews.in

बारामूला, 12 जून। उत्तरी कश्मीर के सोपोर में शनिवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस पर आतंकवादी हमले …

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर को उड़ाने की साजिश नाकाम:सुरक्षा बलों ने शक्तिशाली आईईडी का पता लगा और निष्क्रिय कर एक बड़ा विस्फोट होने से रोका attacknews.in

  श्रीनगर 05 जून । जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में सुरक्षा बलों ने शनिवार …

संयुक्त राष्ट्र की रिपोर्ट में पाकिस्तान और अफगानिस्तान अल-कायदा के कट्टर आतंकवादियो की पनाहगाह;संगठन का सरगना आयमन मोहम्मद रबी अल-जवाहिरी भी यही कहीं छिपा है attacknews.in

  संयुक्त राष्ट्र, पांच जून । संयुक्त राष्ट्र की एक रिपोर्ट के मुताबिक आतंकवादी संगठन …

पुलवामा जिले के त्राल में आतंकवादियों ने की भाजपा पार्षद की हत्या attacknews.in

  श्रीनगर 02 जून । केन्द्र शासित जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में बुधवार …

उत्तर प्रदेश और देश के अन्य हिस्सों में आतंकवादी घटनाओं की साजिश रचने में हिजबुल मुजाहिदीन की सहायता करने वाले सहयोगियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल attacknews.in

नयी दिल्ली, 29 मई ।राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उत्तर प्रदेश और देश के अन्य …