Home / अपराध / CBI के लिए अहम सबूतों को इकट्ठा कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम वापस लौटी attacknews.in

CBI के लिए अहम सबूतों को इकट्ठा कर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच करने मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम वापस लौटी attacknews.in

पटना/मुंबई 06 अगस्त । हिंदी फिल्म के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई गई बिहार पुलिस की टीम आज वापस लौट आई और दावा किया कि उसने अब तक जो जानकारी जुटाई है वह केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की जांच में अहम साबित होगी।

बिहार पुलिस के चार अधिकारियों की टीम मुंबई से लौटने के बाद यहां हवाईअड्डे पर कहा कि वहां काम करना काफी मुश्किल था लेकिन अपने वरिष्ठ अधिकारियों का उन्हें पूरा समर्थन मिला, जिससे वह वहां कुछ काम कर सके। उन्होंने कहा कि मुंबई में इस मामले से संबंधित जो जानकारी उन्होंने जुटाई है वह सीबीआई जांच में अहम साबित होगी।

सुशांत मामले की जांच कर रही पुलिस टीम बीएमसी की पहुंच से दूर रही

अभिनेता सुशांत सिंह की मौत के मामले की जांच के लिए मुंबई आए बिहार पुलिस के चार अधिकारी बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) की पहुंच से दूर रहे ।

बीएमसी के अनुसार वे अब मामले की जांच के लिए 27 जुलाई को शहर में आने वाले बिहार के अन्य चार पुलिस अधिकारियों को पटना के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी की तरह क्वारांटीन करना चाहते हैं।

हाल ही में पटना से आये अधिकारियों ने कहा था कि वे अपने ठहरने के स्थान का पता नहीं बतायेंगे क्योंकि उन्हें क्वारंटीन करना असंवैधानिक है।

सुशांत मामले की जांच करने बिहार से आये चार अधिकारियों में पुलिस निरीक्षक मनोरंजन भारती और क़ैसर आलम, उप निरीक्षक दुर्गेश गहलोत और निशांत सिंह शामिल हैं।

बीएमसी के एक अधिकारी ने बताया कि वे उन चार पुलिसकर्मियों का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं जो मुंबई आये थे।

अधिकारी ने आगे कहा कि घर में क्वारंटीन करने का प्रोटोकॉल हर किसी के लिए समान है।

सीबीआई जांच से उठेगा सुशांत राजपूत की मौत से पर्दा: संग्राम सिंह

सिने अभिनेता सुशांत सिंह की मौत की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंपने के बाद इस से पर्दा उठने की संभावनाएं प्रबल हुई हैं । सरकार का इस संदिग्ध मौत का सीबीआई को जांच देना अच्छा कदम है।

यह बात सिरसा में भारतीय रेसलर एवं अभिनेता संग्राम सिंह ने आज यहां एक प्रेसवार्ता के दौरान कही ।

संग्राम सिंह ने कहा कि वह सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही उनसे मिला था और क्लैपिंग एक्सरसाइज एक साथ की थी सुशांत सिंह सुसाइड कर लेगा ऐसा उनको भरोसा नहीं था सुशांत सिंह की मौत आज भी एक संशय है। सुशांत की मौत युवाओं के लिए आई ओपनर का काम करेगी ।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

उज्जैन में सुनियोजित तरीके से आयोजित की जाने वाली थी गैर-मुस्लिमों के लिए पैगंबर मुहम्मद पर निबंध प्रतियोगिया, लगी रोक attacknews.in

उज्जैन में सुनियोजित तरीके से आयोजित की जाने वाली थी गैर-मुस्लिमों के लिए पैगंबर मुहम्मद पर निबंध प्रतियोगिया, लगी रोक

भोपाल में RSS के सरकार्यवाह श्री दत्तात्रेय होसबाले ने भारत को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए बताएं संघ के दो मुख्य काम और कहा:विश्वगुरु भारत अर्थात अपनी खुशहाली के साथ विश्व का कल्याण attacknews.in

भोपाल में RSS के सरकार्यवाह श्री दत्तात्रेय होसबाले ने भारत को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए बताएं संघ के दो मुख्य काम और कहा:विश्वगुरु भारत अर्थात अपनी खुशहाली के साथ विश्व का कल्याण

खुद को ‘पैगंबर’ बताते हुए कर ली 20 शादी, बेटी को भी बनाया बीवी:20 बीवियों वाला सैमुअल गिरफ्तार attacknews.in

खुद को 'पैगंबर' बताते हुए कर ली 20 शादी, बेटी को भी बनाया बीवी:20 बीवियों वाला सैमुअल गिरफ्तार

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के दो सहयोगियों को किया गिरफ्तार attacknews.in

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के दो सहयोगियों को किया गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की बागडोर युवाओं को संभालने के लिए तैयार रहने को कहा attacknews.in

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की बागडोर युवाओं को संभालने के लिए तैयार रहने को कहा