Home / अपराध / बिहार पुलिस का वादा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का।सत्य को सामने लाकर ही रहेगी; मुख्यमंत्री नीतीश कुमार CBI जांच की अनुशंसा करने को तैयार यदि सुशांत के पिता मांग करें तो attacknews.in
नीतीश कुमार

बिहार पुलिस का वादा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का।सत्य को सामने लाकर ही रहेगी; मुख्यमंत्री नीतीश कुमार CBI जांच की अनुशंसा करने को तैयार यदि सुशांत के पिता मांग करें तो attacknews.in

पटना/नईदिल्ली 01 अगस्त । हिंदी फिल्म जगत के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की जोर पकड़ती मांगों के बीच शनिवार को पहली बार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सुशांत के पिता मांग करेंगे तो इसके लिए अनुशंसा संभव है।

श्री कुमार ने यहां कहा कि सुशांत के पिता के. के. सिंह ने पटना में प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिस पर जांच भी शुरू कर दी गई है। उन्होंने कहा कि यदि सुशांत के पिता मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग करेंगे तो राज्य सरकार इसके लिए अनुशंसा कर सकती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस मामले में दो राज्यों के बीच झगड़े जैसी कोई बात नहीं है। इस मामले में पटना में एफआईआर दर्ज हुई है और इसके बाद मामले की जांच करना पटना पुलिस का वैधानिक दायित्व और कर्तव्य है। मुंबई पुलिस को इसमें सहयोग करना चाहिए। यह उनका कानूनी कर्तव्य भी है।

श्री कुमार ने कहा कि बिहार सरकार इस मामले में पूरी मजबूती के साथ अपनी जिम्मेदारियों को निभा रही है। सर्वोच्च न्यायालय में अभियुक्तों की ओर से याचिका दायर की गई है, जिसके बाद बिहार सरकार की ओर से भी केविएट दायर किया गया है और कहा गया है इस मामले में फैसला देने से पहले राज्य सरकार का भी पक्ष सुना जाए।

सुशांत मामले में मुंबई पुलिस ने दिया सहयोग का भरोसा, सच आएगा सामने : डीजीपी

बिहार पुलिस ने आज स्पष्ट किया कि हिंदी फिल्मों के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में पहले मुंबई पुलिस से सहयोग नहीं मिल रहा था, लेकिन अब सहयोग का भरोसा मिला है और पटना से गई टीम सच्चाई सामने लाकर ही रहेगी।

बिहार के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय ने यहां शनिवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पटना से गई पुलिस टीम मुंबई में ही कैंप कर रही है। अब तक टीम ने सुशांत का खाना बनाने वाले अशोक, स्वीपर नीरज, बहन मितू सिंह और बहुत दिनों तक दोस्त रही अंकिता लोखंडे, उनका इलाज करने वाले डॉक्टर चावड़ा और बैंक कर्मियों से मामले के संबंध में तहकीकात की है। इस मामले में अभी और लोगों से पूछताछ की जाएगी।

श्री पांडेय ने कहा कि सुशांत के प्रशंसक सड़कों पर उतर आए हैं। उन्हें धैर्य और पुलिस पर भरोसा रखना चाहिए। बिहार पुलिस सत्य को सामने लाकर ही रहेगी। सत्य सामने जरूर आएगा। इसमें सभी का सहयोग जरूरी है।

सुशांत की बहन ने प्रधानमंत्री से की हस्तक्षेप की अपील, जतायी सबूतों से छेड़छाड़ की आशंका

नयी दिल्ली,से खबर है कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने भाई की मौत के मामले में हस्तक्षेप करने और यह सुनिश्चित करने की अपील की कि किसी भी सबूत के साथ छेड़छाड़ न की जाये।

सुश्री श्वेता ने श्री मोदी को पत्र लिखकर कहा, “महोदय, मेरा दिल कहता है कि आप सच्चाई के साथ और उसके लिए खड़े हैं। हम बहुत ही साधारण परिवार से हैं। मेरे भाई जब बॉलीवुड में थे, तब उनका कोई गॉडफादर नहीं था, अभी भी हमारा कोई नहीं है। मेरा आपसे अनुरोध है कि तुरंत इस मामले में हस्तक्षेप करें और सुनिश्चित करें कि सब कुछ सही तरीके से संभाला जाए और सबूतों के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की जाए। न्याय के विजय की आशा है।”

सुशांत को न्याय दिलाने के लिए बिहार सरकार किसी हद तक जाएगी : सुशील

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने बॉलीवुड के नवोदित सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में महाराष्ट की उद्धव ठाकरे सरकार पर कांग्रेस-संपोषित बालीवुड माफिया के दबाव में होने का आरोप लगाया और कहा कि सुशांत को न्याय दिलाने के लिए बिहार सरकार किसी भी हद तक जाएगी।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा , “ उद्धव ठाकरे कांग्रेस-संपोषित बाॅलीवुड माफिया के दबाव में हैं इसलिए सुशांत मामले में जिम्मेदार सभी तत्वों को बचाने पर तुले हैं। कांग्रेस बिहार की जनता को क्या मुंह दिखायेगी। बिहार सरकार ने न केवल जांच के आदेश दिये बल्कि उच्चतम न्यायालय में कैविएट दाखिल कर अनुरोध किया कि अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुनवाई करते समय बिहार का पक्ष भी सुना जाए।” उन्होंने कहा कि बिहार सरकार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए किसी भी हद तक जाएगी।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

उज्जैन में सुनियोजित तरीके से आयोजित की जाने वाली थी गैर-मुस्लिमों के लिए पैगंबर मुहम्मद पर निबंध प्रतियोगिया, लगी रोक attacknews.in

उज्जैन में सुनियोजित तरीके से आयोजित की जाने वाली थी गैर-मुस्लिमों के लिए पैगंबर मुहम्मद पर निबंध प्रतियोगिया, लगी रोक

भोपाल में RSS के सरकार्यवाह श्री दत्तात्रेय होसबाले ने भारत को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए बताएं संघ के दो मुख्य काम और कहा:विश्वगुरु भारत अर्थात अपनी खुशहाली के साथ विश्व का कल्याण attacknews.in

भोपाल में RSS के सरकार्यवाह श्री दत्तात्रेय होसबाले ने भारत को परम वैभव पर पहुंचाने के लिए बताएं संघ के दो मुख्य काम और कहा:विश्वगुरु भारत अर्थात अपनी खुशहाली के साथ विश्व का कल्याण

खुद को ‘पैगंबर’ बताते हुए कर ली 20 शादी, बेटी को भी बनाया बीवी:20 बीवियों वाला सैमुअल गिरफ्तार attacknews.in

खुद को 'पैगंबर' बताते हुए कर ली 20 शादी, बेटी को भी बनाया बीवी:20 बीवियों वाला सैमुअल गिरफ्तार

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के दो सहयोगियों को किया गिरफ्तार attacknews.in

एनआईए ने दाऊद इब्राहिम के दो सहयोगियों को किया गिरफ्तार

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की बागडोर युवाओं को संभालने के लिए तैयार रहने को कहा attacknews.in

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश की बागडोर युवाओं को संभालने के लिए तैयार रहने को कहा