Home / मनोरंजन / पढ़िए: राहुल गांधी पहले भी कई बार मार चुके हैं आंख और दे चुके हैं अजीबोगरीब बयान Attack News
इमेज

पढ़िए: राहुल गांधी पहले भी कई बार मार चुके हैं आंख और दे चुके हैं अजीबोगरीब बयान Attack News

पहले भी आंख मार चुके हैं राहुल गांधी ! May 16, 2014

इस दिन नईदिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस में सबसे पहले राहुल गांधी ने अपना बयान दिया. उनके बाद सोनिया गांधी ने अपनी बात रखी और राहुल गांधी उनकी बाईं तरफ खड़े हो गए. इस दौरान जब सोनिया गांधी अपना वक्तव्य दे रही थीं, तो इसी बीच राहुल गांधी सामने खड़े मीडियाकर्मियों की तरफ देखकर आंख मारने लगे।

राहुल गांधी का विवादित बयान- गरीबी है एक मानसिक स्थिति August 7, 2013

राहुल गांधी ने गरीबी पर अजीबोगरीब बयान दिया था । राहुल का मानना था कि गरीबी सिर्फ एक मानसिक स्थिति है । इसका खाना, रुपये जैसी भौतिक वस्तुओं की कमी से मतलब नहीं है। उन्होंने एक सेमिनार के दौरान राहुल ने गरीबी पर ये चौंका देने वाला बयान दिया था । कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि गरीबी एक मानसिक अवस्था है। खाना, पैसे या भौतिक चीजों की कमी से इसका कोई लेना-देना नहीं है। यदि आप में आत्मविश्वास है तो आप गरीबी से उबर सकते हैं।

राजनीति हर जगह है Sep 2010

सितंबर 2010 में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि राजनीति हर जगह है। आपकी कमीज में है। आपकी पैंट में है। राजनीति हर जगह है।

मां मेरे कमरे में आईं, रोने लगीं Jan 2013

जनवरी 2013 में एक सभा में राहुल गांधी ने भावुक होकर कहा कि मेरी मां मेरे कमरे में आईं, रोने लगीं, क्योंकि उन्हें मालूम है कि सत्ता जहर है।

कांग्रेस भी बड़ी अजीब पार्टी है Jan 2013

जनवरी 2013 को राहुल गांधी ने अपनी ही पार्टी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी भी बड़ी अजीब पार्टी है। ये दुनिया का सबसे बड़ा राजनैतिक संगठन है लेकिन इसका कोई नियम कायदा नहीं है। हम हर 2 मिनट पर नए नियम बनाते हैं और फिर उसे कूड़ेदान में डाल देते हैं। कोई नहीं जानता कि इस पार्टी के नियम क्या हैं। मजेदार संगठन है। कभी कभी मैं पूछता हूं अपने आप से कि भैया ये पार्टी चलती कैसे है ?

हम मधुमक्खी का छत्ता है Apr 2013

अप्रैल 2013 में राहुल गांधी ने कहा कि लोग हमें हाथी कहते हैं। हम हाथी नहीं हैं, हम मधुमक्खी का छत्ता हैं। ये मजेदार है पर जरा सोचिए कि कौन ज्यादा ताकतवर है? हाथी या मधुमक्खी का छत्ता?

ये अध्यादेश सरासर बकवास है Sep 2013

सितंबर 2013 में यूपीए सरकार के एक अध्यादेश पर राहुल गांधी आग बबूला हो गए थे। दिल्ली प्रेस क्लब में कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में अचानक पहुंचे राहुल गांधी ने अध्यादेश को सबसे सामने फाड़ दिया। और उसके बाद कहा कि अध्यादेश पर मेरी राय है कि यह सरासर बकवास है और इसे फाड़कर फेंक देना चाहिए।

वे गंजों को कंघिया बेच रहे हैं Jan 2014

जनवरी 2014 में राहुल ने कहा कि विपक्ष वाले बेचने की कला में माहिर हैं। उनके पास चमक, नाच-गाना सब है। वे गंजों को कंघिया बेच रहे हैं। अब वे उनके बाल काटने की कोशिश कर रहे हैं।

सोचा अच्छे दिन की पिक्चर चल रही है Feb 2017

फरवरी 2017 में यूपी की एक चुनावी सभा में राहुल गांधी ने कहा कि सोचा अच्छे दिन की पिक्चर चल रही है। ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’। लेकिन पता चला कि पिक्चर का नाम निकला ”शोले’ और आ गए गब्बर सिंह।

मैं आलू की फैक्ट्री भी नहीं लगा सकता Feb 2017

यूपी चुनाव के दौरान खाट पर चर्चा में राहुल गांधी ने कहा कि मैं विपक्ष में हूं। सरकार पर दबाव ही बना सकता हूं, जो बना रहा हूं लेकिन क्या मैं किसानों के लिए आलू की फैक्ट्री भी नहीं लगा सकता क्या?

GST को गब्बर सिंह टैक्स बना डाला Oct 2017

अक्टूबर 2017 में राहुल गांधी जीएसटी को लेकर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि ये बीजेपी ने जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बना डाला है।

मित्रों की जेब भरने को हैं बेकरार Dec 2017

दिसंबर 2018 गुजरात चुनाव में राहुल ने कहा कि कहते थे देंगे जवाबदेह सरकार, किया लोकपाल क्यों दरकिनार?, GSPC, बिजली-मेट्रो घोटाले, शाह-जादा पर चुप्पी हर बार, मित्रों की जेब भरने को हैं बेकरार।

सवालों की लिस्ट बहुत लंबी Dec 2017

दिसंबर 2018 गुजरात चुनाव रैली में राहुल ने कहा कि सवालों की लिस्ट बहुत लंबी है और हम बड़ी बेताबी से ‘मौन साहब’ (नरेंद मोदी) के जवाबों का इंतजार कर रहे हैं। किसके अच्छे दिनों के लिए सरकार बनाई थी ?

प्यार से आपको गुजरात में हराएंगे Dec 2017

दिसंबर 2018 में गुजरात चुनाव की एक रैली में राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी, हम बड़े प्यार से आपको गुजरात में हराएंगे।

मनमाने ढंग से कोई भी फैसला नहीं होगा Dec 2017

कांग्रेस अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि जो भी निर्णय लेंगे वो गुजरात की जनता से पूछकर लेंगे आपसे बिना पूछे मनमाने ढंग से कोई भी फैसला नहीं किया जायेगा

आलू डालो सोना निकलेगा राहुल गांधी Nov 2017

राहुल गांधी ने कहा कि ऐसी मशीन लगाउंगा, इस साइड से आलू घुसेगा, उस साइड से सोना निकलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो को लेकर ये बोले राहुल गांधी Jun 14, 2018

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो को अजीबोगरीब और हास्यास्पद करार दिया है।

राहुल ने कहा- मैं आपके लिए पप्पू हो सकता हूं July 20, 2018

राहुल गांधी ने कहा कि भले ही आपके अंदर मेरे लिए नफरत है, भले आप मुझे पप्पू कहिए और बहुत गालियां देकर बुला सकते हैं लेकिन मेरे अंदर आपके लिए नफरत नहीं है।

राफेल डीलः राहुल बोले, ‘मैं संसद में दिए बयान पर कायम’, फ्रांस ने खारिज की बात July 21, 2018

मानसून सत्र के दौरान अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के बीच राफेल डील को लेकर दिए अपने बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अभी भी कायम हैं। संसद परिसर में उन्होंने कहा, ‘मैंने खुद फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो से बात की थी और मैं अपने बयान पर कायम हूं।’

इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि इस बातचीत के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह और राज्यसभा में कांग्रेस के उपनेता आनंद शर्मा भी मौजूद थे। दूसरी तरफ फ्रांस की सरकार ने राहुल के आरोप को खारिज कर दिया है। फ्रांस ने कहा है कि राफेल डील की शर्तों को सार्वजनिक नहीं कर सकते।attacknews.in

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

सलमान खान बने “चिंगारी”,घरेलू शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी में निवेश करने के साथ ही “चिंगारी” ब्रांड एंबेसडर भी होंगे attacknews.in

नयी दिल्ली, दो अप्रैल । बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने घरेलू शॉर्ट वीडियो ऐप चिंगारी …

3 मई को दिग्गज अभिनेता रजनीकांत को 51वें दादा साहब फाल्के पुरस्कार से किया जाएगा सम्मानित, अभिनेता ने यह पुरस्कार उनकी यात्रा में भागीदार बने लोगों को समर्पित किया attacknews.in

नईदिल्ली 1 अप्रैल ।केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री श्री प्रकाश जावड़ेकर ने आज 51वें दादा …

67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा:सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत‘छिछोरे’वर्ष 2019 के लिए सर्वश्रेष्ठ फिल्म,कंगना रनौत को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार attacknews.in

नयी दिल्ली, 22 मार्च । दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत फिल्म ‘छिछोरे’ को वर्ष …

बाॅलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन हुए बीमार,बड़े ऑपरेशन की तैयारी attacknews.in

मुंबई, 28 फरवरी । बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने संकेत दिया है कि स्वास्थ्य संबंधी …

टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का ’14वां’ सीजन जीतकर बनी विजेता attacknews.in

मुंबई, 21 फरवरी । टीवी अभिनेत्री रुबिना दिलैक ने गायक राहुल वैद्य को पछाड़कर रियलिटी …