Home / Accident/ Tragedy / मध्यप्रदेश में भीषण हादसे – 16 की मौत: सतना में सड़क हादसे में 8 की मौत,भोपाल में खदान धंसने से 4 बच्चों की मौत ,कटनी में बस की चपेट में आने से एक परिवार के चार लोगों की मौत attacknews.in
सड़क हादसे

मध्यप्रदेश में भीषण हादसे – 16 की मौत: सतना में सड़क हादसे में 8 की मौत,भोपाल में खदान धंसने से 4 बच्चों की मौत ,कटनी में बस की चपेट में आने से एक परिवार के चार लोगों की मौत attacknews.in

सतना/भोपाल/कटनी , 09 नवंबर । मध्यप्रदेश के सतना जिले के नागौद थाना क्षेत्र के रेरूआ मोड के पास एक जीप और डंपर की भिडंत में 8 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि एक जीप नागौद के रेरूआ मोड के पास कल देर रात एक डंपर से टकरा गई। इस सड़क हादसे में गीता विश्वकर्मा (35), रामजी विश्वकर्मा (55), सियावती विश्वकर्मा (50), अरूण विश्वकर्मा (30), कौशल विश्वकर्मा (23), अंश विश्वकर्मा (17 माह) और चालक सागर सिंह (59) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि गुलाबकली विश्वकर्मा की मौत आज रीवा में उपचार के दौरान हुई है।

घायल चार लोगों का उपचार रीवा के मेडीकल कालेज अस्पताल में किया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार तड़के नागौद थाना क्षेत्र में एक मोड़ पर यह हादसा हुआ। मृतकों में तीन महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल हैं। घायलों को यहां जिला अस्पताल लाया गया। कुछ को गंभीर हालत होने पर रीवा मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा गया है।

सूत्रों ने कहा कि जीप में सवार व्यक्ति पन्ना जिले में एक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहे थे। प्रभावित परिवार रीवा संभाग क्षेत्र का ही बताया गया है।

खदान में दबने से चार बच्चों की मौत

भोपाल जिले के सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र में आज मिट्टी की खदान में खुदायी करने के दौरान मिट्टी धसकने से चार बच्चों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बरखेड़ी गांव के पास एक नाले के किनारे कुछ बच्चे मिट्टी की खुदायी कर रहे थे। अचानक मिट्टी धसकने से छह बच्चे उसमें दब गए।

सूचना मिलने पर पुलिस और ग्रामीण सक्रिय हुए। अस्पताल ले जाते समय चार बच्चों की मौत हो गयी और दो अन्य घायल हैं, जिनका यहां हमीदिया अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सूत्रों ने कहा कि बच्चों की उम्र पांच से 12 साल है। मृतकों के नाम तत्काल सामने नहीं आ सके।

बस की चपेट में आने से एक परिवार के चार लोगों की मौत

मध्यप्रदेश के कटनी जिले के बरही थाना क्षेत्र के बगैहा गाँव के मोड़ पर आज बस की चपेट में आने से एक ही परिवार के चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरही की तरफ से आ रही एक निजी बस ने बगैहा मोड़ पर मोटरसायकल से लौट रहे एक ही परिवार के चार लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में बस के नीचे आ जाने से एक पति-पत्नी और उनके दो बच्चों की मौत हो गई। बस को थाना परिसर में खड़ा करा दिया गया है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर जिले में रामनगर की पहाड़ियों के जंगलों में भीषण आग लगीं,बुझाने में आईएएफ, अग्निशमन कर्मी जुटे attacknews.in

जम्मू, 31 मई । जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर जिले में रामनगर की पहाड़ियों के जंगलों में …

नाइट्रिक एसिड और अन्य खतरनाक आईएमडीजी कोड रसायनों के साथ 1,486 कंटेनर ले जा रहा जहाज एमवी एक्स-प्रेस पर्ल में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए भारतीय तटरक्षक बल का अभियान जारी attacknews.in

  नईदिल्ली 28 मई । भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) के पोत ‘वैभव’ और ‘वज्र’ का श्रीलंका के कोलंबो मध्‍य में …

नरेंद्र मोदी ने भुवनेश्वर में चक्रवात ‘यास’ से ओडिशा के विभिन्न इलाकों में हुए नुकसान की समीक्षा की, ओडिशा ने चक्रवातों की समस्या से निजात का मांगा दीर्घकालिक समाधान attacknews.in

भुवनेश्वर, 28 मई । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को भुवनेश्वर पहुंचे और यहां एक बैठक …

इटावा में मंडप समारोह मे ही सात फेरो से पहले दूल्हन की दर्दनाक मौत, मांग भरी जा चुकी थी फेरों की तैयारी थी,अचानक बेहोश होकर मंडप में दम तोड़ दिया attacknews.in

  इटावा 27 मई । उत्तर प्रदेश में इटावा के भर्थना इलाके के समसपुर से …

बदायूं में कार हुई लॉक, अंदर बैठे मासूम की दम घुटने से मौत, दो बहनों की हालत गंभीर attacknews.in

बदायूं 24 मई । उत्तर प्रदेश मेे बदायूं के कोतवाली दातागंज क्षेत्र के एक मोहल्ले …