Home / घटना/दुर्घटना / कालीकट विमान हादसाः तीन मरीजों की हालत नाजुक,पायलट और सह पायलट के शव परिजनों को सौंपे गए,115 यात्रियों का अभी भी अस्पताल में चल रहा है उपचार attacknews.in

कालीकट विमान हादसाः तीन मरीजों की हालत नाजुक,पायलट और सह पायलट के शव परिजनों को सौंपे गए,115 यात्रियों का अभी भी अस्पताल में चल रहा है उपचार attacknews.in

कोझिकोड/मलप्पुरम, आठ अगस्त ।एअर इंडिया विमान दुर्घटना में मारे गए पायलट और सह पायलट के शव शनिवार को उनके परिजनों को सौंप दिये गए ।

एअर इंडिया एक्सप्रेस का एक विमान यहां कारीपुर हवाई अड्डे पर उतरते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। हादसे में विमान के पायलट दीपक वसंत साठे और सह-पायलट अखिलेश कुमार समेत विमान में सवार 18 लोगों की मौत हो गई थी।

मलप्पुरम के जिला कलक्टर के गोपालकृष्णन ने  कहा कि मृतकों के परिजन एयरलाइन के अधिकारियों के साथ आए और शवों को एरनाकुलम ले जाया गया जहां से उनके गृह जिले ले जाया जाएगा।

बचाव अभियान के समन्वयक गोपालकृष्णन ने कहा, “शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया जो एअर इंडिया एक्सप्रेस के अधिकारियों के साथ शाम पांच बजे आए थे। मुझे लगता है कि वे कोचीन गए और वहां से अपने गंतव्य स्थल की ओर गए।”

कालीकट विमान हादसाः तीन मरीजों की हालत नाजुक

केरल के करीपुर में कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर हुए विमान हादसे में घायल यात्रियों में से तीन की हालत नाजुक बनी हुई है।

सूत्रों ने बताया कि इस हादसे में घायल हुए 172 यात्रियों में से 166 को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। छह मामूली रूप से घायल यात्री अस्पताल में भर्ती नहीं हुए थे।

सूत्रों के अनुसार 166 घायल यात्रियों में कम से कम 115 यात्रियों का मलप्पुरम तथा कोझिकोड के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है, जबकि बाकी को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

कोझिकोड के कलेक्टर श्रीराम सम्बाशिव राव ने बताया कि कम के कम 48 घायल यात्रियों को शनिवार और रविवार दो दिनों में अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है।

उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों का कोझिकोड मेडिकल कॉलेज अस्पताल सहित 13 अस्पतालों में उपचार चल रहा है और इनमें से तीन गहन चिकित्सा कक्ष में हैं। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में मारे गये 16 यात्रियों के पार्थिव शरीर को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

उल्लेखनीय है कि वंदे भारत मिशन के तहत दुबई से कालीकट अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर आया एयर इंडिया एक्सप्रेस का विमान गत शुक्रवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया था। इस हादसे में पायलट तथा सह पायलट सहित 18 लोग मारे गये थे।

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर जिले में रामनगर की पहाड़ियों के जंगलों में भीषण आग लगीं,बुझाने में आईएएफ, अग्निशमन कर्मी जुटे attacknews.in

जम्मू, 31 मई । जम्मू-कश्मीर के ऊधमपुर जिले में रामनगर की पहाड़ियों के जंगलों में …

नाइट्रिक एसिड और अन्य खतरनाक आईएमडीजी कोड रसायनों के साथ 1,486 कंटेनर ले जा रहा जहाज एमवी एक्स-प्रेस पर्ल में लगी भीषण आग पर काबू पाने के लिए भारतीय तटरक्षक बल का अभियान जारी attacknews.in

  नईदिल्ली 28 मई । भारतीय तटरक्षक बल (आईसीजी) के पोत ‘वैभव’ और ‘वज्र’ का श्रीलंका के कोलंबो मध्‍य में …

नरेंद्र मोदी ने भुवनेश्वर में चक्रवात ‘यास’ से ओडिशा के विभिन्न इलाकों में हुए नुकसान की समीक्षा की, ओडिशा ने चक्रवातों की समस्या से निजात का मांगा दीर्घकालिक समाधान attacknews.in

भुवनेश्वर, 28 मई । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को भुवनेश्वर पहुंचे और यहां एक बैठक …

इटावा में मंडप समारोह मे ही सात फेरो से पहले दूल्हन की दर्दनाक मौत, मांग भरी जा चुकी थी फेरों की तैयारी थी,अचानक बेहोश होकर मंडप में दम तोड़ दिया attacknews.in

  इटावा 27 मई । उत्तर प्रदेश में इटावा के भर्थना इलाके के समसपुर से …

बदायूं में कार हुई लॉक, अंदर बैठे मासूम की दम घुटने से मौत, दो बहनों की हालत गंभीर attacknews.in

बदायूं 24 मई । उत्तर प्रदेश मेे बदायूं के कोतवाली दातागंज क्षेत्र के एक मोहल्ले …