Home / चुनाव / कांग्रेस ने सिखों का कत्ले-आम करने वाले को बना दिया मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री और नरेन्द्र मोदी को गंदी नाली का कीड़ा, गंगूतेली, बंदर, चूहा और नालायक और भी बहुत कुछ कहा और अब सभ्यता की बात करते हैं attacknews.in

कांग्रेस ने सिखों का कत्ले-आम करने वाले को बना दिया मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री और नरेन्द्र मोदी को गंदी नाली का कीड़ा, गंगूतेली, बंदर, चूहा और नालायक और भी बहुत कुछ कहा और अब सभ्यता की बात करते हैं attacknews.in

फतेहाबाद/कुरूक्षेत्र, 08 मई । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कहा कि देश में लोकसभा चुनावों के पांचवें चरण के बाद यह साफ हो गया है कि केंद्र में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार बनने जा रही है और कांग्रेस और ‘महामिलावट गठबंधन‘ के चेहरों पर छाई मायूसी से केंद्र में ‘खिचड़ी और मजबूर सरकार‘ बनाने के इनके मंसूबों पर पानी फिर गया है।

श्री मोदी ने हिसार, सिरसा, कुरूक्षेत्र, करनाल और अम्बाला संसदीय सीटों से भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) उम्मीदवारों के पक्ष में यहां एक रैली को सम्बोधित करते हुये कहा कि अब तक हुये पांचवें चरण के मतदान से यह साफ हो गया है कि जनता के आशीर्वाद से केंद्र में एक फिर भाजपा के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(राजग) की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण के बाद कांग्रेस समेत विपक्ष के महामिलावट गठबंधन में छाई मायूसी यह बता रही है कि केंद्र में खिचड़ी और मजबूर सरकार बनाने के उसके मंसूबों पर पानी फिर गया है और वे अब मुकाबले में नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि जनता के आशीर्वाद से वर्ष 2014 के लोकसभा चुनावों के बाद केंद्र में राजग की सरकार बनी थी और गत पांच वर्षों के शासनकाल में भारत ने विश्व में कद बढ़ा है। उसकी विश्व में एक नई पहचान कायम हुई है। देश में गांव की सड़क, राजमार्ग, उपग्रह, स्वच्छता और शौचालय, सूचना प्रौद्योगिकी, मोबाईल, मिसाईल, स्वास्थय, शिक्षा, रक्षा और सैनिकों समेत समाज के हर वर्ग के लिये काम किया है। उन्होंने हरियाणा की जनता से अपील की कि उसका 12 मई को भाजपा के लिये वोट देश के वैभवशाली भविष्य का मार्ग प्रशस्त करेगा।

हरियाणा का ज़िक्र करते हुये उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उसने यहां भी भ्रष्टाचार की खेती की। उसने यहां किसानों की जमीनें हथियाने का खेल खेला। लेकिन वह जनता को बता देना चाहते हैं कि यह चौकीदार ऐसे ठगों को जेल पहुंचाने का काम करेगा। उन्होंने देश की रक्षा में हरियाणा के वीर सपूतों का भी जिक्र करते हुये कहा कि सीमाओं पर वे दुश्मन से लोहा ले रहे हैं और उन्हें उन पर गर्व है।

भारत पहले जैसा नहीं रहा है:

उन्होंने कहा कि एक वक्त था जब सेना के साथ दुश्मन बर्बरता करते थे और तत्कालीन कांग्रेस सरकार इस पर ब्यानबाजी मात्र करती थी। आज परिस्थितियां बदली है। हमारे जवान अगर शहीद होते हैं तो अब हमारे वीर जवान दुश्मन देश के अंदर घुसकर आतंकियों से बदला लेते हैं। देश ने पाकिस्तान पर दो बार सर्जिकल स्टाइक की। पहली जमीन से और दूसरी आसमान से और दुश्मन देश को बता दिया कि भारत अब पहले जैसा नहीं रहा।

श्री मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुये कहा कि जब देश की संस्कृति की बात आती है तो इस पार्टी के मुंह पर वोट बैंक का ताला लग जाता है।रामायण-महाभारण को दिन रात गाली देने वाले समर्थक आज भी कांग्रेस और महामिलावटियों के बीच में है। ये लोग भगवान का नाम लेने पर जेल भेजने की मानसिकता वाले लोगों के साथ मंच पर हाथ पकड़ कर नाचते हैं। इन लोगों को पाकिस्तान की हरकतें पसंद हैं और वे अपने देश का गौरव स्थापित करने वालों को दिन रात गालियां देते हैं। पाकिस्तान के साथ इनका लगाव इस कदर है कि देश की कुशलता का श्रेय भी ये पाकिस्तान को देते हैं।

कांग्रेस करती हैं पाकिस्तान का गुणगान:

उन्होंने कहा कि स्ट्राईक कर जब पाकिस्तान के अंदर घुस कर आतंकवादियों के ठिकाने तबाह किये गये तो हमारे एक सपूत को हिरासत में ले लिया लेकिन उसे 48 घंटे के भीतर ही छोड़ना उसे पड़ा था। देशवासियों को इससे गर्व हुआ लेकिन कांग्रेस और उसके राग दरबारियों ने न केवल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के कसीदे पढ़े और गुणगान किया बल्कि उन्हें नोबल पुरस्कार देने तक की वकालत तक डाली।

श्री मोदी ने कहा कि वह ईमानदारी से दिन रात कड़ी मेहनत कर देश की जनता की सेवा कर रहे हैं और जनता की खुशहाली उनका कर्तव्य है। लेकिन जब वह कांग्रेस और उसके महामिलावट के साथियों को मनमानी नहीं करने देते, उनके भ्रष्टाचार को रोकते हैं और उनके वंशवाद को चुनौती देते हैं तो ये लोग बार-बार प्रेम का नकाब पहन कर मुझे गालियां देते हैं।

कांग्रेस पहले अपने गिरेबां में झांकें:

उन्होंने कांग्रेस एक बार फिर आक्रमक होते हुये कहा कि इसके नेताओं की डिक्श्नरी में एक गरीब मां के बेटे और एक चाय वाले के लिये ऐसे प्रेम भरे शब्द हैं जो इन्होंने सार्वजनिक मंचों पर कहे हैं। हालांकि ऐसा करना सही नहीं है क्योंकि इससे देश की युवा और भावी पीढ़ी के लिये अच्छा संदेश नहीं जाता है।

कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री होने के नाते तथा पद की गरिमा का ध्यान रखते हुये उन्हें बोलने की नसीहत दिये जाने पर उन्होंने पलटवार करते हुये कहा कि उनकी प्रधानमंत्री के प्रति सभ्यता की मिसाल क्या है वह कुरूक्षेत्र की पावन धरती से हरियाणा और देश की जनता को आज बताना चाहते हैं।

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री को बोलने में सभ्यता नहीं बरती:

उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने उन्हें गंदी नाली का कीड़ा, गंगूतेली, पागल कुत्ता, भस्मासुर, बंदर, वायरस, दाउद, इब्राहिम, हिटलर, बदतमीज, नालायक, रैबीस बीमारी से पीड़ित बंदर, चूहा, असत्य का सौदागर, रावण, सांप, बिच्छू, जहर बोने वाला, लहु पुरूष, गंदा आदमी, मौत का सौदागर, मोस्ट स्टूपिड पीएम, जवानों के खून का सौदागर, नीच, मानसिक रूप से बीमार, अनपढ़, गंवार, औरंगजेब, नशेड़ी और नमकहराम जैसी उपमाएं देकर प्रधानमंत्री के प्रति अपने प्रेम का इज़हार किया है।

कांग्रेस ने सिखों का कत्ले-आम करने वाले को बना दिया मुख्यमंत्री:

श्री मोदी ने वर्ष 1984 के दंगों के दौरान हुये सिखों के कत्लेआम की निंदा करते हुये कहा कांग्रेस ने अपने समय हुये इस नर संहार के दोषियों को संरक्षण देने का काम किया। इनमें से एक को तो मध्यप्रदेश का मुख्यमंत्री बना कर पुरस्कृत किया गया है। लेकिन उनकी सरकार ने इन दंगों के दोषियों को फांसी और उम्रकैद की सजा तक ले जाने का काम किया है और जो अभी बचे हैं उन्हें भी उनके अंजाम तक लेकर जाएगी।

उन्होंने दावा किया कि किसान नेता सर छोटूराम को भी तिरस्कृृत करने से भी कांग्रेस नहीं चूकी है। उन्होंने देश के किसानों के मसीहा कहे जाने वाले सर छोटूराम का अपमान कर अपनी नीति और नीयत सबके सामने लाकर रख दी है।

उन्होंने कांग्रेस और शीर्ष नेतृत्व पर निशाना साधते हुये कहा कि जो काम कांग्रेस के नामदार पिछले 70 वर्षों के शासन में नहीं कर पाए वही काम देश के चौकीदार नरेंद्र मोदी ने पांच साल में कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ये नामदार अपने कारनामों के कारण आज अदालतों के चक्कर काट रहे हैं।

attacknews.in

About Administrator Attack News

Dr.Sushil Sharma Admin/Editor

Check Also

पश्चिम बंगाल में चुनाव आयोग का जश्न मनाने वालों के खिलाफ सख्त निर्देश:FIR दर्ज करने और थाना प्रभारियों को निलंबित करने को कहा attacknews.in

कोलकाता, 02 मई । चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजे निकलने से …

पश्चिम बंगाल में रविवार को किसकी बनेगी सरकार के लिए सुबह 8 बजे से कडी सुरक्षा के बीच मतगणना की तैयारी पूरी,होगा 2116 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला attacknews.in

कोलकाता, 01 मई । पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के बीच …

निर्वाचन आयोग ने आगामी दो मई को पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद होने वाले जीत के जश्न पर पाबंदी लगायी attacknews.in

नयी दिल्ली 27 अप्रैल । देश में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए …

पश्चिम बंगाल में सोमवार को सातवें चरण में 34 विधानसभा सीटों के लिए मतदान कोरोना महामारी के प्रकोप के कारण चुनाव आयोग की ओर से जारी कड़े प्रतिबंधों एवं व्यापक सुरक्षा प्रबंधों के बीच होगा attacknews.in

कोलकाता 25 अप्रैल । कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए चुनाव आयोग …

अमित शाह ने ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधते आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस सरकार ‘तोलाबाजी’, ‘तानाशाही’ और ‘तुष्टिकरण’ के थ्री टी मॉडल पर चलती है attacknews.in

सीतलकूची (पश्चिम बंगाल), दो अप्रैल । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल की …